जिस्‍म 3 में होगी सनी लियोन और बिपाशा से भी बोल्‍ड एक्‍ट्रेस!

398

मुंबई। पूजा ने को बताया, ‘‘इस साल मैं ‘जिस्म 3’ पर काम शुरू कर रही हूं और यह फिल्म 2017 में कभी भी प्रदर्शित हो सकती है। यह अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म होगी। इस समय मैंने चीजों को पूरा करने का निर्णय लिया है।’’  2003 में आई ‘जिस्म’ फिल्म में बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे। इसका सीक्वल 2013 में आया था जिससे सनी लिओन ने हिन्दी फिल्म जगत में पदार्पण किया था।

फिल्ममेकर पूजा भट्ट इन दिनों फिल्म ‘जिस्म 3’ के लिए हॉट हीरो और बोल्ड एंड सेक्सी एक्ट्रेस की खोज में जुटी हुई हैं। पूजा का कहना है कि ‘जिस्म 3’ पहले आई इस सीरीज की फिल्मों से ज्यादा बोल्ड फिल्म होगी। ‘जिस्म 2’ से पूजा ने एक्स पॉर्न स्टार सनी लियोन को बॉलीवुड में लॉन्च किया था।

पूजा भट्ट अपनी ‘जिस्म’ सीरीज की फिल्मों से बॉलीवुड को दो ‘सेक्स सिंबल’ बिपाशा बसु और सनी लियोन दे चुकी हैं। अब पूजा भट्ट ‘जिस्म 3’ के लिए हीरो-हीरोइन दोनों की तलाश कर रही हैं। उन्होंने बताया, ‘इस बार हम सिर्फ न्यू बोल्ड एंड सेक्सी एक्ट्रेस ही नहीं, एक हॉट हीरो की भी तलाश कर रहे हैं। मैं ‘जिस्म 3’ के जरिए अपनी फीमेल ऑडियंस का भी ध्यान रखना चाहती हूं।’उन्होंने बताया, ‘जिस्म 3′ पहले आई इस सीरिज 2 फिल्मों से भी ज्यादा बोल्ड कंटेंट वाली होगी। इसके जरिए मैं समाज के कई टैबू तोड़ने का विचार कर रही हूं।’

पूजा ने कहा कि इस बार वो बिपाशा और सनी लियोन का कॉम्बिनेशन का तलाश कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे एक नई तरह की हीरोइन की तलाश है। बिपाशा और सनी लियाने के बाद इंडियन ऑडियंस को एक यूनिक फैंटेसी फिगर की उम्मीद है जिसे मैं पूरा करना चाहती हूं।’

 ‘इस बार हम सिर्फ न्यू बोल्ड एंड सेक्सी एक्ट्रेस ही नहीं, एक हॉट हीरो की भी तलाश कर रहे हैं। मैं ‘जिस्म 3′ के जरिए अपनी फीमेल ऑडियंस का भी ध्यान रखना चाहती हूं।’ उन्होंने बताया, ‘जिस्म 3’ पहले आई इस सीरिज 2 फिल्मों से भी ज्यादा बोल्ड कंटेंट वाली होगी। इसके जरिए मैं समाज के कई टैबू तोड़ने का विचार कर रही हूं।’पूजा ने कहा कि इस बार वो बिपाशा और सनी लियोन का कॉम्बिनेशन का तलाश कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे एक नई तरह की हीरोइन की तलाश है।