तस्वीर शेयर कर फैंस के दिलों में रहती हैं कैटरीना

268

कैटरीना कैफ जल्द ही अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आनेवाली हैं।फिल्‍म का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है, इस फिल्‍म में उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टरके साथ नजर आएंगे। फिल्‍म का पहला लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। कैटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगभग 15 साल हो चुके हैं, उन्‍होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं। कैटरीना ने बॉलीवुड के तकरीबन सभी बड़े सितारों के साथ काम किये हैं। अभिनेत्री अपनी एक्टिंग के साथ साथ डांस को लेकर भी सराही जाती है।

कैटरीना कैफ ने दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है। वह अपने स्‍टाइल सेंस को लेकर भी पहचानी जाती हैं। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करके अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने मल्टी कलर आउटफिट में अपनी फोटो शेयर कि है। इस फोटो में फैंस कमेंट की बारिश कर रहे हैं, इन तस्वीरों में जहां कैटरीना कैफ अपने घर की छत पर छलांग लगाती नजर आ रही हैं। एक फैन ने लिखा है। एक फैन ने लिखा है वाउ सो वंडरफुल, एक प्रशंसक ने लिखा है कैटरीना की अदाएं वाह जी वाह। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ लॉकडाउन में लगातार सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस से जुड़ी रहीं। कैटरीना लगातार अपने कुकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।