नागिन एक्‍ट्रेस का बोल्‍ड फोटोशूट

295

रश्मि देसाई अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने डांस को लेकर भी जानी जाती हैं। अकसर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं। हाल ही में रश्मि ने इंस्टाग्राम पर एक यूजर की क्लास लगाई जिसने उनकी उम्र को लेकर गंदा कमेंट किया था। रश्मि ने लिखा ता, ‘तू है कौन बे? क्या तुम्हारे यही विचार अपनी मां, बहन, गर्लफ्रेंड या बाकी महिलाओं के लिए है? यही तुम्हारे माता-पिता या आपके आसपास के माहौल ने सिखाया है या यह तुम्हारा खुद का गंदा दिमाग है।

रश्मि देसाई टीवी की जानीमानी एक्‍ट्रेस हैं, उन्‍होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्‍म ये लम्‍हें जुदाई के (2004) से की थी। अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में सीरियल ‘उतरन’ से एंट्री की थी जिसमें उनकी एक्टिंग को सराहा गया था, इसके बाद वह ‘दिल से दिल तक’ सीरियल में नजर आईं थी जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया। रियेलिटी शो बिग बॉस में भी रश्मि देसाई ने प्रशंसकों का दिल जीता, उन्‍होंने नागिन 4 में अपने किरदार श्‍लाका के जरिए भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

‘नागिन’ एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई अपने लेटेस्‍ट तसवीरों की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग है और लोग उनकी तसवीरों को बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब उनका लेटेस्‍ट बोल्‍ड फोटोशूट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक है।