फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बेदी

388

मोनिका बेदी अपनी हॉट, बोल्ड और सेक्सी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. मोनिका के हॉट, बोल्ड और सेक्सी फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है. मोनिका अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. मोनिकी बेदी बॉलीवुड की हॉट, बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. मोनिका बेदी एक इंडियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं. 90 के दशक में मोनिका अपने अभिनय के साथ साथ अपनी बोल्डनेस के लिए सुर्खियों में रहती हैं. मोनिका आज भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. मोनिकी अपनी हेल्थ का बहुत ध्यान रखती हैं वह अपने डेली रुटीन में एक्सर्साइज के बिना नही रह सकती. मोनिकी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

मोनिका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म 18 जनवरी 1976 में पंजाब में हुआ था. मोनिका ने अपनी पढाई ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी से की है. मोनिका का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ जुड़ चुका है. मोनिका डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड के रुप में ज्यादा जानी जाती हैं. 2006 में, भारतीय अदालत ने मोनिका को फर्जी नाम पर पासपोर्ट खरीदने के लिए दोषी ठहराया था जिसमें मोनिका को दो साल जेल हुई थी.

मोनिका के फिल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने साल 1995 में सुरक्षा फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी, उसी साल मोनिका ने तेलुगू फिल्म ताज महल में भी काम किया था. मोनिका ने अपने फिल्मी करियर में फेमस आईटम सॉन्ग भी किए हैं. मोनिका ने साल 2017 में पंजाबी फिल्म बंदूक में नजर आई थी. फिल्मों के अलावा मोनिका टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं.

मोनिका साल 2008 में रियलटी शो बिग बॉस में नजर आई थी. इसके अलावा मोनिका झलक दिखला जा, और दिल जीतेगी देसी गर्ल में नजर आई थी. मोनिका स्टेज प्रफोमेंस भी करती हैं. मोनिका के फेवरेट स्टार की बात करें तो उन्हें बॉलीवुड स्टार सलमान खान और लता मंगेशकर की फैन हैं. मोनिका को स्वमिंग करना काफी पसंद है. मोनिका के फैन फॉलोविंग की बात करें तो उनके फैन की संख्या लाखों में है.