स्नातक प्रत्याशी राम सिंह के समर्थन में इंदल कुमार रावत ने जनसंपर्क किया

398

लखनऊ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशन में पूर्व विधायक इंदल कुमार रावत ने मलिहाबाद विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांवों जाकर बैठक करके ग्रेजुएट वोटरों से जनसंपर्क किया।

लखनऊ खंड विधान परिषद समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राम सिंह (राणा) के समर्थन में मंगलवार को विधानसभा मलिहाबाद क्षेत्र के दर्जनों गांवों रामगोपाल यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख काकोरी,सी पी रावत प्रबंधक महाबली इंटर कॉलेज हसनापुर मलिहाबाद संतु लाल गौतम प्रबंधक डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विद्यालय बख्तियार नगर सहित दर्जनों गांवों में जाकर लोगों से जनसंपर्क कर स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में आने वाले चुनाव को लेकर सभी लोगो व पदाधिकारियों से सपा उम्मीदवार को विजयी बनाने के लिए काम करने की अपील की। पूर्व विधायक ने कहा कि सपा सरकार ने शिक्षकों के हित में जितना काम किया है,उतना किसी भी सरकार ने नहीं किया है। सपा सरकार ने ही वित्तविहीन शिक्षकों को दो सौ करोड़ रुपये मानदेय दिया था। जिसे वर्तमान भाजपा सरकार ने समाप्त कर दिया।

सपा स्नातक प्रत्याशी राम सिंह (राणा) ने कहा कि प्रदेश में जब भी हमारी पार्टी की सरकार रही है, शिक्षकों का हित एवं उनके लिए सर्वोपरी रहा है। शिक्षामित्रों के हित में लिया गया सपा सरकार का फैसला इसका सबसे बड़ा उदाहरण है। उन्‍होंने कहा कि शिक्षक और छात्रों के हित के बारे में सबसे ज्‍यादा चिंता सपा करती रही है। सपा के शासनकाल में शिक्षकों और छात्रों को किसी तरह की परेशानी नहीं हुई। जबसे भाजपा की सरकार आई है तब से शिक्षकों और छात्रों का उत्‍पीड़न बढ़ गया है। शिक्षक निर्वाचन में भाजपा को पटखनी देने के लिए पूरा शिक्षक समाज लगा हुआ है। इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह यादव,पूर्व ब्लाक प्रमुख राम प्रसाद यादव,मदमाकर सिंह जिला सचिव, अमर सिंह विधानसभा उपाध्यक्ष युवजन सभा,पंकज सिंह,दानिश सिद्दिकी,जालिम सिंह यादव सहित सपा नेता एंव कार्यकर्ता मौजूद रहे।