June 21, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

मुख्य सचिव ने कोविड-19 तथा अन्य कारणों से की समीक्षा बैठक

मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कोविड-19 तथा अन्य कारणों से मृत सरकारी कार्मिकों के आश्रितों के देयों आदि के भुगतान एवं अनुकम्पा नियुक्ति के प्रकरणों की समीक्षा बैठक आयोजित। 

लखनऊ। राजेन्द्र कुमार तिवारी की अध्यक्षता में कोविड-19 तथा अन्य कारणों से मृत सरकारी कार्मिकों के आश्रितों के देयों आदि के भुगतान एवं अनुकम्पा नियुक्ति के प्रकरणों की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।  बैठक में मुख्य सचिव ने कोविड-19 तथा अन्य कारणों से मृत सरकारी कार्मिकों के आश्रितों के देयों आदि के भुगतान एवं अनुकम्पा नियुक्ति के प्रकरणों की विभागवार समीक्षा करते हुये निर्देश दिये कि मृत सरकारी कार्मिकों के आश्रितों के देयों आदि के भुगतान एवं अनुकम्पा नियुक्ति के प्रकरणों का निस्तारण प्राथमिकता पर सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये।

इस कार्य में किसी भी स्तर पर शिथिलता पाये जाने पर सम्बन्धित की जिम्मेदारी नियत की जायेगी।  बैठक में अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक मुकुल सिंघल, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी, अपर मुख्य सचिव नगर विकास डाॅ0 रजनीश दुबे, अपर मुख्य सचिव सिंचाई टी0 वेंकटेश, अपर मुख्य सचिव माध्यमिक शिक्षा आराधना शुक्ला, अपर मुख्य सचिव राजस्व एवं बेसिक शिक्षा रेणुका कुमार, प्रमुख सचिव लोक निर्माण नितिन रमेश गोकर्ण, प्रमुख सचिव आवास दीपक कुमार सहित सम्बन्धित विभागों के वरिष्ठ अधिकारीगण आदि उपस्थित थे।