June 21, 2021

Nishpaksh Dastak

Nishpaksh Dastak

कैटरीना कैफ की बहन ने बिकिनी पहन ढ़ाया कहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ पिछले काफी समय से सोशल मीडिया से गायब थीं। लेकिन अब स्टार सिस्टर ने इंटरनेट पर धमाकेदार वापसी की है और बिकिनी तस्वीर पोस्ट करते हुए तापमान बढ़ाती देखी जा रही हैं।

इसाबेल कैफ ने बिकिनी तस्वीर के जरिए अपना इंस्टाग्राम कमबैक किया है। पिक्चर में कैटरीना की ग्लैमरस सिस्टर बीच किनारे पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान इसाबेल को लाइट पर्पल कलर की बिकिनी पहने सन बाथ लेते देखा जा सकता है।इसाबेल ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है जिसमें वह बीच के किनारे इंजॉय करती नजर आ रही हैं। इसाबेल फोटो में बिकीनी में दिख रही हैं और उनका यह अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है।

भाजपा के दंभ को किसानों की एकता कर देगी चकनाचूर-अखिलेश यादव

वीडियो के कैप्शन में इसाबेल ने ‘Day’ लिखा है।इसाबेल कैफ के कमबैक से फैंस काफी खुश हैं और इसी का नतीजा है कि महज 3 घंटे में इस तस्वीर को 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग उन्हें स्टनिंग, बोल्ड और ग्लैमरस बताने के साथ ही उनके लेटेस्ट पोज और हेयर की भी तारीफें करते देखे जा रहे हैं।

फैंस ने कमेंट सेक्शन में रेड और पर्पल हार्ट्स की लाइन लगा दी है और जमकर फायर वाले इमोजी भी ड्रॉप किए हैं। कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। वहीं उनकी बहन इसाबेल भी अब उनके ही रास्ते पर चल पड़ी हैं। इसाबेल ने पंजाबी गाना ‘माशाल्लाह’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ली है। इस गाने को सिंगर डीप मनी ने गाया है।

गाने में इसाबेल ने अपना हॉट और ग्लैमरस अंदाज दिखाया। जिस वजह से फैंस ने इस गाने को काफी पसंद किया। वहीं, इसाबेल का ये टैलेंट देख एक्टर सलमान खान भी उनकी तारीफ करते देखे गए थें।