अंकित मिश्रा ने आई• ए• एस• परीक्षा उत्तीर्ण कर अयोध्या का नाम किया रोशन

सोहावल अयोध्या, आर•डी•इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य स्वर्गीय अवधेश कुमार मिश्र के सुपुत्र राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश महासचिव विश्वेश नाथ मिश्र सुडडू मिश्रा पूर्व सदस्य जिला पंचायत के पुत्र अंकित मिश्रा का यूपीएससी में सिविल सेवा में हुआ चयन।   

    पूरे राम रूप मिश्र मोइया कपूरपुर सोहावल जिला अयोध्या निवासी अंकित मिश्र की प्रारंभिक परीक्षा श्रीरमणक पूर्व माध्यमिक विद्यालय पंडितपुर एआईटी इंटर कॉलेज जगनपुर एचबीटीआई कानपुर से हुई है प्रथम अटेम्प्ट में ही उन्होंने यह गौरवशाली इतिहास रचा है।

      अंकित मिश्रा ने बताया कि वे समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति मदद करना चाहते हैं, और इसे वे पूरा करेंगे। अंतिम छोर पर खड़े गरीब व्यक्ति की मदद किया जाना ही समाज सेवा की सही सफलता है।उन्होंने कहा कि वे अपना कार्य ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा से ही करेंगे। हर कार्य को उत्कृष्ट ढंग से किया जाएगा।


यह दिया संदेश-
अंकित मिश्रा ने अयोध्या जिले एवं उत्तर प्रदेश के छात्र-छात्राओं से भी अपेक्षा रखी कि वे भी समाज सेवा के मिशन के लिए मन लगाकर पढ़ें और मेहनत करें, उन्हें सफलता निश्चित मिलेगी।      उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की समृद्धि व विकास के लिए अच्छे कार्य की जरूरत है। अंकित ने अपने बाबा, माता-पिता, परिजनों एवं गुरुजनों को इस सफलता का श्रेय दिया है। अंकित मिश्रा ने अपनी उपलब्धि से जिले का नाम रोशन किया है।