अन्य बड़ी खबरें

257

दिल्ली- देश में कोरोना वायरस का कहर जारी, देश में कोरोना के 83,883 नए केस मिले, देश में 24 घंटे में 83,883 नए केस मिले, देश में 24 घंटे में 1,043 लोगों की मौत, देश में अब तक 3853406 कोरोना केस, देश में अब तक 67376 लोगों की मौत.

दिल्ली- 32 दिनों बाद सस्ता हुआ डीज़ल, दिल्ली में डीज़ल 16 पैसे प्रति लीटर सस्ता, पेट्रोल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ, दिल्ली में पेट्रोल 82.08 रुपये प्रित लीटर हुआ, दिल्ली में डीज़ल 73.40 रुपये प्रति लाटर हुआ।

दिल्ली- दिलीप कुमार के एक और भाई का निधन, कोरोना संक्रमण से एहसान खान का निधन, एहसान खान लीलावती अस्पताल में भर्ती थे, दिलीप कुमार के छोटे भाई थे एहसान खान, कोरोना समेत कई अन्य बिमारियों से पीड़ित थे।

लखनऊ – PGI क्षेत्र में दुर्गेश यादव की हत्या का मामला, हत्या के ठीक बाद महिला का वीडियो वायरल, आरोपी महिला पलक ठाकुर का वीडियो वायरल, आरोपी का फरार होते वीडियो आया सामने, हत्या के बाद फरार होते दिख रही आरोपी महिला, अपनी कार से फरार होते नजर आई पलक ठाकुर, पलक ठाकुर समेत मुख्य आरोपी हुआ है गिरफ्तार, मामले में अन्य 4 आरोपी है अभी भी फरार, पुलिस की टीम आरोपियों की कर रही तलाश.

लखनऊ – खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार टकराई, कार सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत , भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़े, मड़ियांव के रहने वाले बताए जा रहे मृतक, भीषण टक्कर के बाद कार में लगी आग, दमकल की गाड़ी ने आग पर पाया काबू, इटौंजा थाना क्षेत्र के NH- 24 की घटना।

लखनऊ – प्रोफेसर राजेश सिंह कुलपति नियुक्त, दीनदायाल उपाध्याय विवि के कुलपति बने, अभी तक बिहार पूर्णिया विवि में कार्यरत थे, 3 साल का होगा राजेश सिंह का कार्यकाल।

अमरोहा – प्रेमी जोड़ों पर देह व्यापार का मुकदमा, तत्कालीन CO समेत 10 पर मुकदमा दर्ज, 10 पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज किया गया, 2015 में पुलिस ने मारी थी रेड, पुलिस की रेड का वीडियो आया सामने, प्रेमी जोड़ों का देह व्यापार में केस लिखा था, दम्पति की अपील का हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया, तत्कालीन सीओ मोहनलाल और टीम पर मुकदमा, होटल स्वामी समेत कई और लोगों पर मुदकमा, गलत तरीके से जेल भेजने का मुकदमा दर्ज, पुलिस की छवि को धूमिल करने का भी मुकदमा।

आगरा- कोल्ड स्टोर संचालक ने किसान के आलू बेचे, 4027 बोरे आलू बेचकर रकम डकार गया, स्टोर मालिक ने करीब 70 लाख का आलू बेचा, किसान की शिकायत पर डीएम ने कराई जांच, एसडीएम ने टीम के साथ पहुंचकर की जांच, कोल्ड मालिक के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति, शमशाबाद के मां अंबे गौरी कोल्ड का मामला।

लखीमपुर खीरी- मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर, शव को न स्ट्रेचर मिला और न ही वाहन, चादर में लपेट कर शव ले जा रहे परिजन, जिला अस्पताल प्रशासन की बड़ी लापरवाही, चादर में सामान की तरह ले जा रहे शव, संवेदनहीनता का वीडियो हो रहा वायरल, जिला अस्पताल कैम्पस का मामला.

बिजनौर- महिला की निर्मम हत्या से सनसनी, पड़ोसी ने महिला की चाकू से हत्या की, मकान खाली कराने के विवाद में हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नजीबाबाद के दरियापुर इलाके का मामला।

अयोध्या – 17 अक्टूबर को अयोध्या में भव्य रामलीला, सांसद रवि किशन भरत का किरदार करेंगे, मनोज तिवारी निभाएंगे अंगद की भूमिका, बिंदु दारा सिंह होंगे हनुमान की भूमिका में, अयोध्या पहुंचे रवि किशन ने दी जानकारी।

हरदोई- गोपामऊ भाजपा विधायक ने पोस्ट किया, विधायक श्याम प्रकाश ने इस्तीफे की बात कही, बदहाल सड़क की फोटो पोस्ट कर लिखा, चारों ओर जर्जर सड़कें ना बनवा सका-विधायक, तो विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा-विधायक, ‘नैतिक, राजनैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दूंगा’

बस्ती- परिषदीय स्कूल के फर्जी शिक्षक का भंडाफोड़, दूसरे के नाम पर 26 साल से कर रहा नौकरी, दुबौलिया ब्लॉक के विद्यालय का मामला, प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात था भोला सिंह, बीएसए ने बर्खास्त कर दर्ज कराया मुकदमा, नगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का था शिक्षक.

बस्ती- बेकाबू ट्रक ने 5 मजदूरों को रौंदा, 3 मजदूरों की मौके पर दर्दनाक मौत, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, हरैया पुलिस ने घायलों को भेजा अस्पताल, चालक मौके से ट्रक लेकर हुआ फरार, हरैया थाने के बिहरा चौराहे के पास हादसा.

मेरठ – ओरिएंटल बैंक में 390 करोड़ का लोन घोटाला, मेरठ के दर्जनों गांवों में पहुंची सीबीआई टीम, फर्जी लोन में इस्तेमाल किसानों की तलाश, कई किसानों के सीबीआई ने बयान दर्ज किए, सिंभावली शुगर मिल लोन घोटाले की जांच, फर्जी नामों पर लिया था 109 करोड़ लोन.

ललितपुर- जुए का गढ़ बना पुराकलां क्षेत्र, पुलिस की कार्य प्रणाली पर उठ रहे सवाल, छापेमारी में पुलिस बेरंग लौटती है, इलाके में नामी जुआरियों की सजती है महफिल, तालबेहट, पुराकलां क्षेत्र में सजती है महफिल.

प्रतापगढ़- लाठी-डंडे से पीट-पीटकर महिला की हत्या, पटना देवी धाम के पास पड़ा मिला शव, शव की शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस, महेशगंज थाने के पटना गांव का मामला.

हरदोई- सण्डीला तहसील के लेखपाल की मौत, लेखपाल विजय पाल की कोरोना से मौत, लखनऊ अस्पताल ले जाते समय हुई मौत, प्रोटोकॉल के तहत कराया गया अंतिम संस्कार.