आजादी मेरा अभिमान-सूर्य प्रकाश सिंह

लखनऊ, उ0प्र0 युवा कांगे्रस द्वारा चलाये जा रहे ‘आजादी मेरा अभिमान’ कार्यक्रम की कड़ी में आज चैथे दिन लखनऊ जनपद में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा आजादी के महानायकों के साथ सेल्फी का कार्यक्रम राजधानी के अलग-अलग क्षेत्रों में चलाया गया।
उ0प्र0 युवा कांग्रेस पूर्वी के लखनऊ प्रभारी सूर्य प्रकाश सिंह ने बताया कि हम जश्न- ए-आजादी का कायक्रम एक सप्ताह तक चलाकर पूरे प्रदेश में अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से आजादी के महान विभूतियो को याद कर उन्हें श्रद्धांजलि देकर और उनके योगदान को प्रदेश भर में युवाओं तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। उसी कड़ी में युवा कांग्रेस द्वारा आज स्वाधीनता के महानायकों के साथ सेल्फी का कार्यक्रम चलाया गया, जिसमें लखनऊ जनपद के अलग-अलग इलाकों में सैंकड़ों लोगों ने युवा कांग्रेस के द्वारा लगाये सेल्फी  प्वाइन्ट पर महापुरूषों के साथ सेल्फी ली और सोशल मीडिया पर शेयर भी किया।
इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से युवा कांग्रेस लखनऊ के प्रभारी सूर्य प्रकाश सिंह, श्री शहनवाज मंगल आजमी, हसन मेंहदी‘रजा’, रोशन यादव, सैय्यद मोहम्मद इमरान, मोहम्मद खुर्शीद खान, हर्षित, शादाब अहमद आदि भारी संख्या में युवा कांग्रेस के पदाधिकारी शामिल रहे।

एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक एवं पूर्व मीडिया प्रभारी मध्य जोन आदित्य चैधरी के नेतृत्व में संत गाडगे मार्ग पर स्वाधीनता के महानायकों की फोटो प्रदर्शन का आयोजन किया गया।
फोटो प्रदर्शनी में प्रमुख रूप से श्री आदित्य चैधरी, श्री प्रशान्त, श्री आनन्द बहादुर सिंह, श्री विजेन्द्र प्रताप सिंह, श्री नीरज राजपूत, श्री कपिल राजभर आदि एनएसयूआई के कार्यकर्ता शामिल रहे।