आज की खबर

दिल्ली- रिलायंस हेडक्वॉर्टर पर कब्जा करेगा यस बैंक, कर्ज नहीं चुका पाने के कारण कब्जा करेगा, सांताक्रूज स्थित हेडक्वॉर्टर पर कब्जा करेगा, रिलायंस इंफ्रा पर यस बैंक का बकाया, रिलायंस पर करीब 2900 करोड़ का कर्ज , अनिल अंबानी ग्रुप पर भी बड़ा कर्ज, बैंक का करीब 12000 करोड़ बकाया, बैंक ने 2 महीने पहले नोटिस भेजा थी, रीपेमेंट नहीं होने के बाद कब्जा करेगा बैंक, यश बैंक ने नोटिस ऑफ पजेशन भेजा, बैंक ने हेडक्वॉर्टर में नोटिस भेजा, 2 अन्य ऑफिस में भी नोटिस भेजा। 


दिल्ली- आतंकी हमले में 3 जवान शहीद, मणिपुर में सेना के जवानों पर हमला, PLA के आतंकवादियों ने किया हमला, सेना पर घात लगाकर हमला किया हमले में 4 जवान गंभीर रूप से घायल, म्यांमार सीमा के चंदेल में हुआ हमला, असम राइफल्स यूनिट के 3 जवान शहीद। 
दिल्ली- दिल्ली में डीजल हुआ सस्ता, दिल्ली में 8 रूपए 36 पैसे सस्ता, डीजल पर वैट 30% से घटाकर 16.75%, 73.64 रूपए प्रति लीटर हुआ डीजल। 


दिल्ली- केजरीवाल सरकार का ऐतिहासिक फैसला, डीजल पर लगने वाले VAT में कटौती, अब तक की सबसे बड़ी कटौती की , दिल्ली में ₹8.36 लीटर डीजल सस्ता, महंगाई से बचाने के लिए बड़ा फैसला, आम जनता के लिए बहुत बड़ा फैसला। 


लखनऊ- सीएम योगी ने अतुल अंजान को फोन किया, कम्युनिस्ट पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं अतुल, अतुल अंजान का फोन कर हाल चाल जाना, उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना की।


लखनऊ- लापता किशोर को पुलिस ने बरामद किया, पुलिस ने 6 घंटे में बरामद किया किशोर, पिता की डांट से घर से भागा था किशोर, 9 टीम, पालीगौन 99 कर रहे थे तलाश, सुमित काम्प्लेक्स से पुलिस ने बरामद किया, विभूतिखण्ड के जेके टिम्बर से लापता था। 


लखनऊ- बेनी प्रसाद वर्मा की सीट पर उपचुनाव, वर्मा के निधन के बाद सीट खाली, खाली हुई सीट पर 24 को उपचुनाव, सपा से राज्यसभा सदस्य थे वर्मा। 


ग्रेटर नोएडा- आम्रपाली से अफसरों की मिलीभगत  , अफसरों की वजह से 3600 करोड़ फंसे , प्राधिकरण के 3600 करोड़ रूपए फंसे, मामले में 8 अफसरों का नाम उजागर, 3 अफसरों को तत्काल किया गया सस्पेंड, आम्रपाली से पैसा न वसूलना पर कार्रवाई, दूसरों को जमीन बेचने की दी परमिशन, साल भर बाद ग्रेनो सीईओ ने की कार्रवाई, 5 अफसरों पर अभी तक कार्रवाई नहीं।
ग्रेटर नोएडा- किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात, पड़ोसी नाबालिग युवक पर दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा, आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेजा, दादरी थाना क्षेत्र के की घटना। 

कानपुर- बर्रा इलाके में मासूम का अपहरण, महिला ने मासूम का अपहरण किया, पति को पाने के लिए किया अपहरण, आरोपी महिला का पति भी है गायब, आरोपी को मासूम की मां पर है शक , उसके पति की जानकारी होने का शक, मासूम की मां ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने आरोपी महिला को अरेस्ट किया, पुलिस आज प्रेस कॉन्फेंस में करेगी खुलासा। 

कानपुर- संजीत के शव के लिए लगातार सर्च अभियान, पुलिस पांडु नदी में चला रही सर्च अभियान, लगातार कई दिनों से शव की हो रही तलाश, आरोपियों को दोबारा घटनास्थल पर ले गई, नदी पुल पर ले जाकर की गई थी तस्दीक, शव न मिलने से परिजन और पुलिस परेशान। 


कानपुर – बिकरु कांड में शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि, पुलिसकर्मियों ने रक्तदान कर दी श्रधांजलि, 50 से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने दी श्रधांजलि , गणेश शंकर विद्यार्थी कॉलेज को सौंपा ब्लड, महिला पुलिस कर्मियों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा, पुलिस लाइन में रक्तदान कर दी श्रधांजलि। 
कानपुर- बिकरु कांड की जांच करने पहुंची SIT टीम, सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ पहुंची , सर्किट हाउस में विकास दुबे कांड में पूछताछ, सम्बंधित अधिकारियों,गवाहों को बुलाया गया, बंद कमरे में चल रही एसआईटी की पूछाताछ। 


मेरठ- सरधना CO जितेंद्र कुमार का ट्रांसफर , जालौन के PTS हुआ सीओ का तबादला, सर्वाधिक एनकाउंटर वाले CO हैं जितेंद्र, माफिया के इशारे पर CO का ट्रांसफर, योगेश भदौड़ा,ऊधमसिंह पर कार्रवाई की थी , माफियाओं पर कार्रवाई CO को महंगी पड़ी, माफिया, अफसरों के गठजोड़ में तबादला, सीओ ने मेरठ में 12 कुख्यात ढेर किए थे, 4 दर्जन से ज्यादा एनकाउंटर किए थे। 
प्रयागराज – हादसे में CRPF डिप्टी कमांडेंट की मौत , डिप्टी कमांडेंट छपरा बिहार के रहने वाले थे, संतोष तिवारी की दिल्ली में पोस्टिंग थी , हांडिया इलाके के बरौत ओवर ब्रिज पर हादसा, कार को सरिया लदी टेलर पीछे मारी टक्कर, प्रयागराज के हंडिया थाने इलाके की घटना। 


पीलीभीत- बिलसंडा विद्युत विभाग SDO का कारनामा, बिल के नाम पर उपभोक्ता से 12 हजार लिए, 12 हजार लेकर सिर्फ 3909 की रशीद दी , 8 हजार हड़पने के महीनों के बाद दी रशीद, रशीद मिलने के बाद हुआ बड़ा खुलासा, पीड़ित ने सीएम पोर्टल पर की शिकायत, बिलसंडा ब्लाक इलाके के गांव का मामला। 


झांसी- PAC 33वीं वाहनी दीक्षांत परेड का आयोजन , झांसी पुलिस लाइन में किया गया आयोजन, पुलिस लाइन में 252 जवानों ने परेड की, परेड की सलामी झांसी रेंज आईजी ने की, जिले के बड़े पुलिस अफसर मौजूद रहे।


मथुरा- बाल कैदियों के फरार होने का मामला, 13 में से 7 बाल कैदी बरामद किए गए, अन्य बाल कैदियों की तलाश जारी, सदर बाजार सुधार गृह से हुए थे फरार।


बुलंदशहर- सिपाही भी नहीं सुरक्षित, कनपटी पर तमंचा लगाकर बाइक लूटी, सिपाही की वर्दी भी उतार ले गए लुटेरे, 3 लुटेरों ने सिपाही से लूटी बाइक, ड्यूटी करने जा रहे सिपाही से लूट, जीआरपी गाजियाबाद में तैनात है सिपाही, देहात के चौला-पचौता रोड पर हुई लूट। 


बुलंदशहर – जिलाध्यक्ष महेश लोधी सहित 2 लोग गिरफ्तार, करोड़ों की संपत्ति विवाद मामले में गिरफ्तार, भाजपा नेता सहित 6 पर अपहरण कर हत्या आरोप, नीरज की अपहरण कर हत्या आरोप में रिपोर्ट दर्ज, रहस्यमय तरीके से गायब हुए नीरज लोधी, कल नीरज का शव वलीपुरा नहर से बरामद, मृतक नीरज लोधी महेश लोधी का है भतीजा, बुलंदशहर कोतवाली सिटी इलाके का मामला। 


कन्नौज- जिला अधिकारी ने की बड़ी कार्रवाई, आंगनवाड़ी कार्यकत्रियों पर बड़ी कार्रवाई, लापरवाही पर 658 कार्यकत्रियों से DM नाराज , तत्काल प्रभाव से मानदेय रोके जाने के निर्देश, जिला कार्यक्रम अधिकारी को दिए गए निर्देश, जिलाधिकारी ने 2 दिन के अंदर मांगी रिपोर्ट, आंगनवाड़ी केंद्रों के निर्माण में बड़ी लापरवाही, जिला कार्यक्रम अधिकारी को लगाई फटकार। 
अलीगढ़- विद्युत विभाग का कारनामा आया सामने, 6.80 लाख रुपए का विभाग ने भेजा बिल, बीजेपी नेता की फैक्ट्री का भेजा बिल, लॉकडाउन में 2.80 लाख का जमा किया था, उसके बाद फिर 6.80 लाख रुपए भेजा बिल, जबकि औसतन 30-35 हजार का आता है बिल, बन्नादेवी के बरौला मधुबन बिहार का मामला। 

बदायूं- पुलिस परेड ग्राउंड में 17वां दीक्षांत समारोह, अपर पुलिस महानिदेशक ने ली परेड की सलामी, 200 रिक्रूटों ने सिपाही बनकर दी सलामी, डीएम और एसएसपी, एसपी सिटी रहे मौजूद, एसपी देहात सभी सीओ रहे मौजूद। 


गोंडा – खतरे के निशान से 64 सेंटीमीटर ऊपर घाघरा, तरबगंज में घाघरा की तेज लहरों से हाहाकार, नदी में डिस्चार्ज हो रहा 4 लाख क्यूसेक पानी, ऐली परसोली में बंधे पर लगी कटान, भिखारीपुर सकरौर रिंग बांध पर खतरा, जल स्तर के अभी और बढ़ने के आसार, खतरे के निशान से 1 मीटर ऊपर जा सकती घाघरा। 

ललितपुर- क्षेत्र पंचायत के निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार, बीडीओ,जेई,लेखाकार ने किया भ्रष्टाचार, ठेकेदार ने किया लाखों का घोटाला, लेखाकार ने अर्जित की अचूक संपति, अपना हिस्सा पाकर मौन है जांच अधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी ने बैठाई थी जांच, विकास खंड बार क्षेत्र पंचायतों का मामला। 


गाजियाबाद- नशेड़ी कार ड्राइवर ने मारी टक्कर , स्कूटी और बाइक में मारी टक्कर, सड़क हादसे में 5 लोग हुए घायल, पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लिया, इंदिरापुरम के मकनपुर के पास की घटना।