जिलाधिकारी ने क्षेत्र में साफ-सफाई एवं सेनेटाइजेशन कार्यो का लिया जायजा

जिलाधिकारी ने नगर पालिका परिषद बेल्हा क्षेत्र में साफ-सफाई एवं सेनेटाइजेशन के कार्यो का भ्रमणशील रहकर लिया जायजा।    

प्रतापगढ़ ,जिलाधिकारी डॉ0 रूपेश कुमार ने आज नगर पालिका परिषद बेल्हा क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर लॉकडाउन के दौरान की जा रही साफ सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान जिलाधिकारी ने अंबेडकर चौराहा, भगवा चुंगी, चौक होते हुए चिलबिला तक किए गए साफ सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और लोगों से अपने घरों के आसपास साफ सफाई की व्यवस्था बेहतर करने, कोरोना वायरस से बचाव हेतु  मास्क का प्रयोग करने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने तथा यदि बहुत आवश्यक न हो तो घर से बाहर न निकले की अपील भी की। जिलाधिकारी ने लोगो से कहा कि कोविड-19 से बचाव हेतु सभी को जागरूक होना होगा और शासन द्वारा दिये गए निर्देशों का भलि भांति अनुपालन करना होगा।

  जिलाधिकारी ने दहिलामऊ दक्षिणी गली में किए जा रहे सेनेटाइजेशन कार्य का जायजा लिया और साथ ही नगर पालिका के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि नालियों के आसपास साफ सफाई की व्यवस्था और बेहतर की जाए इसमें किसी भी स्तर पर शिथिलता व लापरवाही ना बरती जाए।

भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि लॉकडाउन के दौरान दिए गए निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन किया जाए और सार्वजनिक स्थानों पर यदि कोई भी व्यक्ति बगैर फेसकवर के टहलता हुआ पाया जाए तो उसके विरुद्ध जुर्माने की कार्यवाही की जाए। भ्रमण के दौरान उपजिलाधिकारी सदर मोहन लाल गुप्ता, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 अरविंद कुमार श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे।