प्रवर्तन निदेशालय ने रिया की टैलेंट मैनेजर जया साहा को भेजा समन

प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए अब रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को समन भेजा है। प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में पूछताछ के लिए अब रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा को समन भेजा है।

ईडी द्वारा अब तक सुशांत की ग्रलफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शोविक, पिता इंद्रजीत, सुशांत के सीए संदीप श्रीधर, सुशांत की पूर्व मैनेजर और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी, रिया के सीए रितेश शाह, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दिवंगत अभिनेता के अन्य निजी स्टाफ से पूछताछ की जा चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में एकतरफ जहां रिया चक्रवर्ती का ड्रग कनेक्शन सामने आया है वहीं प्रवर्तन निदेशालय ने रिया की टैलेंट मैनेजर जया साहा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। इससे पहले ईडी ने ड्रग कनेक्शन से जुड़ा साक्ष्य सीबीआइ और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ साझा किया था। सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआइ की टीम की पूछताछ का सिलसिला जारी है।

सूत्रों की मानें तो ईडी ने सीबीआई के साथ तमाम सबूत साझा किए हैं जिसमें रिया के ड्रग्स इस्तेमाल करने और ड्रग्स के धंधे में शामिल होने की बात है। ईडी ने सीबीआई के साथ रिया के फोन कॉल डिटेल और चैट डिटेल भी साझा किया है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी ट्वीट कर सीबीआई से तुरंत ऐक्शन लिए जाने की गुहार लगाई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘यह एक आपराधिक मामला है। सीबीआई को इस पर तुरंत ऐक्शन लेना चाहिए।’वैसे ईडी ने सीबीआई को दिए किसी भी तरह के सबूत और सुराग पर चुप्पी साध रखी है। ड्रग चैट से सुशांत की मौत में साजिश का शक भी गहरा गया है। इस चैट में गौरव आर्या का नाम सामने आ रहा है। गौरव वही शख्‍स है, जिन्‍हें आरोपी ड्रग डीलर बताया जा रहा है।