बेटे की संपत्ति पर पिता केके सिंह ने जताया दावा

पटना , दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद पिता केके सिंह ने बेटे की संपत्ति पर अपना दावा जताया है। सुशांत के पिता केके सिंह ने प्रेस बयान जारी करते हुए कहा है कि मैं सुशांत का कानूनी रूप से वारिस हूं और इस पर केवल मेरा हक है।Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत की संपत्ति पर पिता ने जताया दावा, बोले- इस पर केवल मेरा हक सुशांत के पिता ने बयान प्रेस को जारी किए गए नोट में लिखा है कि सुशांत ने अपनी जिंदगी में जिन वकीलाें, सीए और प्रोफेशनल काे रखा था, उनकी सेवाएं ले रखीं थीं, कानूनी वारिस हाेने के चलते मैं अब उनकी सेवाएं सुशांत की माैत के बाद समाप्त करता हूं।

Sushant death case: Bihar recommends CBI probe, Rhea’s lawyer says …केके सिंह ने कहा कि अब बिना मेरी सहमित के काेई भी वकील, सीए या अन्य काे सुशांत की संपत्ति पर रिप्रजेंट करने का हक नहीं होगा। हाल में ही कुछ वकील मीडिया में आए थे और उन्हाेंने सुशांत द्वारा वकील रखने का दावा किया था। इन लाेगाें ने खुद और सुशांत के बीच हुई कुछ बातें कही थीं। इस तरह की बाताें का खुलासा इंडियन एविडेंस एक्ट 1872 के सेक्शन 126 और बार काॅउंसिल ऑफ इंडिया रुल्स के तहत वर्जित है। सुशांत के पिता ने लिखा है कि बिना मेरे सहमति के किसी काे मैं यह अधिकार नहीं देता हूं कि वे सुशांत काे रिप्रजेंट करें।

Sushant Singh Rajput’s father KK Singh files a counter affidavit …प्रेस नोट में सुशांत के पिता ने लिखा है कि मैं यह भी साफ कर देता हूं कि मैं और मेरी बेटियाें ने एसकेवी लाॅ ऑफिसेज, काॅमर्शियल, वरुण सिंह काे बताैर वकील के रूप में अधिकृत किया है। साथ ही सीनियर वकील विकास सिंह मेरे परिवार काे रिप्रजेंट करने के लिए अधिकृत हैं। काेई दूसरा व्यक्ति जाे परिवार का दावा कर रहा है, उन्हें मेरी सहमति नहीं है।