भाजपा प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर का जिले के सीमा पर हुआ स्वागत

अब्दुल जब्बार एडवोकेट

भाजपा प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर का जिले के सीमा पर हुआ स्वागत,जिलाध्यक्ष संजीव सिंह व ब्लॉक प्रमुख राजीव तिवारी की अगुवाई में हुआ स्वागत। मवई व रूदौली में आयोजित मंडल प्रवास के कार्यक्रम मुख्य अतिथि बनकर आए थे राठौर,अमरचंद्र पटेल इंटर कालेज में मवई मंडल की हुई बैठक।

अयोध्या, मवई भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व उत्तर प्रदेश प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष जेपीएस राठौर का जिले की सीमा पर भव्य स्वागत किया गया।जिलाध्यक्ष संजीव सिंह व मवई ब्लॉक प्रमुख राजीव तिवारी ने श्री राठौर को बुके भेंटकर स्वागत किया गया।श्री राठौर मवई व रूदौली में मंडल प्रवास एवं समीक्षा बैठक करने आए थे।जाते जाते श्री राठौर कार्यकर्ताओं को हर बूथ मजबूत करने का मंत्र दे गए।

मवई व रुदौली में आयोजित मंडल प्रवास की बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर आए प्रदेश महामंत्री व अध्यक्ष प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड जेपीएस राठौर कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार कर गए।हर बूथ को मजबूत करने का मंत्र बताते हुए कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव के बावत दिशा निर्देश दिए।श्री राठौर ने कहा कि पदाधिकारियों की हर माह बैठक हो।जिससे गतिशीलता बनी रहे।कोरोना काल में पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत को सराहा और आगे भी देश समाज के लिए जनसेवा को हर पल तैयार रहने को कहा।

मवई मंडल की बैठक अमरचंद्र पटेल इंटर कॉलेज में मंडल अध्यक्ष अंजनी साहू की अध्यक्षता में संपन्न हुई।प्रदेश महामंत्री ने कहा कि सेक्टर स्तर पर डायरी तैयार की जाय।यह डायरी स्थानीय संगठनात्मक गतिविधियों,पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के संपूर्ण विवरण के साथ स्थानीय समीकरण का दस्तावेज होगा।डायरी संगठन के लिए चुनावों में भी बहुपयोगी साबित होगी।इस डायरी में सेक्टर का पूरा खाका तैयार होगा।

सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने पर भी मंथन हुआ।हर चौखट तक केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का संकल्प लिया गया।इन्होंने कहा कि विपक्ष सरकार की योजनाओं के बावत आम जनमानस को भ्रमित कर रहा है।ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी अधिक बढ़ गयी है। निष्क्रिय पदाधिकारियों को सक्रिय होने पर जोर दिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष संजीव सिंह,जिला उपाध्यक्ष राजीव तिवारी,महामंत्री राधेश्याम त्यागी,अशोक कसौंधन,धर्मेंद्र सिंह,अंजनी साहू,सेक्टर संयोजक,सेक्टर प्रभारी व मंडल पदाधिकारीगण मौजूद रहे।