उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था भगवान भरोसे

105

फ़तेहपुर, जिले की कानून व्यवस्था चल रही भगवान भरोसे। फिर एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात। जंगल में बिहोशी हालत में मिली बच्ची। रेप और हत्या के मामले में लगातार हो रहा इजाफ़ा। एसपी प्रशांत वर्मा से नही संभल रही जिले की कानून व्यवस्था। बड़ी वारदातों पर पर्दा डालने के लिए पत्रकारों पर दर्ज कराते हैं केस। पिछले दो माह में 14 रेप और 22 हत्या की वारदातें अब तक आ चुकी है सामने।

फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली इलाके में छह साल की बच्ची के साथ जंगल में दुष्कर्म किया गया है। बच्ची के बेहोशी हालत में खोजबीन के दौरान परिजनों को मिली। परिजन पहले तो कुछ मामला समझ नहीं सके। 

बच्ची ने होश आने पर दुष्कर्म की आपबीती बताई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा। आरोपी की तलाश में जुटी गई। कोतवाली इलाके के एक गांव की छह साल की बच्ची बकरियों को चराने के लिए शाम को जंगल गई थी। 

वह वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन चालू की जंगल में बच्चों को परिजनों ने लहूलुहान हालत में पाया। परिजन बच्चों को सीएचसी लेकर भागे और पुलिस को खबर दी।
पुलिस आनन-फानन बच्ची को रेफर किया। जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। उसकी हालत नाजुक मानी जा रही है। मामले को लेकर जिले के सारे पुलिस अधिकारी कुछ भी बताने से कतराते रहे। एडीजी प्रयागराज पीआरओ अमर बहादुर ने बताया मामले में कार्रवाई की जा रही है।