कल्याणकारी कार्यक्रमों का लाभ पात्र व्यक्तियों तक पहुंचायें-जिलाधिकारी

109

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में शासन के सर्वोंच्च प्राथमिकता कार्यक्रम के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की गयी।

  जनपद प्रतापगढ़ दिनांंक 07-11-2020 जिलाधिकारी डॉ0 रूपेश कुमार की अध्यक्षता में कल सायं कैम्प कार्यालय के सभागार में शासन के सर्वोच्च प्राथमिकता कार्यक्रम के नवीन 37 प्रारूप पर विकास कार्यों की समीक्षा बैठक आयोजित की गयी। जिलाधिकारी ने विभागवार समीक्षा कर उपस्थित अधिकारियों को निर्देशित किया कि अपने-अपने विभाग की योजनाओं में प्रगति लाये तथा जन कल्याणकारी कार्यक्रमों का लाभ पात्र व्यक्तियों  तक पहुंचायें। 
    
  जिलाधिकारी ने समीक्षा बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों से प्रारूप वार प्रगति की जानकारी प्राप्त कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये। उन्होंने समस्त कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित किया कि सभी निर्माणाधीन परियोजनाओं को शीघ्र पूर्ण करायें। 

  उन्होंने प्रारूपों पर पुन समीक्षा कर संबंधित अधिकारियों को प्रगति लाने के निर्देश दिए। उन्होंने इसी प्रकार उपस्थित सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी अधिकारी अपने अपने कार्यों की जानकारी के साथ बैठक में प्रतिभाग करें। 

  जिलाधिकारी ने बैठक में कुछ अधिकारियों को समय से बैठक की सूचना उपलब्ध कराने जाए पर उन्हें सचेत किया कि जो भी सूचनाएं मांगी जाए उसे सा-समय उपलब्ध करा दी जाए, जिससे बैठक के बिंदु समय से तैयार किए जा सके । 

    इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अश्वनी कुमार पांडे, मुख्य चिकित्सा अधिकारी अरविंद कुमार श्रीवास्तव कार्यदायी संस्थाओं के अधिशाषी अभियन्ता व संबंधित विभागों के अधिकारीगण आदि उपस्थित रहे।