किसानों को जागरूक करने के लिए कांग्रेस ने की बैठक

91

लखनऊ। संगठन सृजन और किसान जागरुक अभियान के तहत जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में न्याय पंचायत जोरिया के चाइना चौराहे पर बैठक हुई। इसमें लोगों से कांग्रेस से जुड़ने की अपील की गई। संगठन सृजन और किसान जागरुक अभियान के तहत जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में मलिहाबाद ब्लॉक की न्याय पंचायत जोरिया के अंतर्गत चाइना चौराहे पर एक बैठक हुई, जिसमें कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि पिछले 6 साल से देश की सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार जनता में विश्वास खो चुकी है।

जिस उम्मीदों के साथ देश की जनता ने भाजपा को सत्ता सौंपी थी, वह पूर्णतया विफल हो चुकी है। सरकार ने देश का संवैधानिक ढांचा खत्म करके रख दिया। सरकार ने किसान विरोधी बिल काला बिल जो पारित किया है वह किसान के हित में कतई नहीं है आगे चलकर यह बिल पूंजी पतियों के अनुकूल होगा जिसको लेकर किसान 2 महीने से दिल्ली बॉर्डर पर किसान विरोधी बिल वापस करने को सरकार से संघर्ष कर रहे हैं।

जिसमें लगभग 60 किसानों की मौत भी हो चुकी है लेकिन यह अंधी बहरी सरकार किसानों की सुनने वाली नहीं है। उक्त बैठक में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हबीबुर्रहमान,छोटे मियां विधानसभा प्रभारी गौरी पांडेय, कपिल द्विवेदी, संतोष मौर्य, जिला उपाध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ब्लॉक उपाध्यक्ष जितेंद्र सिंह कथा न्याय पंचायत अध्यक्ष सहित सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।