कोरोना को हराने वाले बिहार के मतदाता कांग्रेस और राजद को भी करेंगे परास्‍त-योगी

114

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कटिहार विधानसभा क्षेत्र में रैली को किया सम्‍बोधित,बिहार की नितीश व केन्‍द्र की मोदी सरकार डबल इंजन की सरकार है।
देश की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों को देश से बाहर करेगी भाजपा सरकार
पाकिस्‍तान के एटम बम से कांपती थी कांग्रेस सरकार।

 

कटिहार/विहार, राज्‍य की नीतीश सरकार और केन्‍द्र की मोदी सरकार डबल इंजन की सरकार है। जो हर प्रकार की अव्‍यवस्‍था भ्रष्‍टाचार और अराजकता को दूर करते हुए विकसित और सुशासित बि‍हार के मॉडल को तेजी से आगे बढ़ाने का काम कर रही है। यह बात बुधवार को  उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने बिहार के कटिहार विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को सम्‍बोधित करते हुए कहीं। मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि जैसे बिहार  में 54 फीसदी मतदाताओं के सामने कोरोना परास्‍त हुआ हैए  ठीक वैसे ही आने वाले 10 नवम्‍बर को बिहार चुनाव के परिणाम में कांग्रेस और राजद भी मुंह की खाएंगे।

योगी आदित्‍यनाथ ने बुधवार को कटिहार विधानसभा क्षेत्र के प्रत्‍याशी तार किशोर प्रसाद के समर्थन में  रैली को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पूरे भारत को एक  परिवार के रूप में  बांधने का काम किया है।वहींए  कांग्रेस और राजद ने हमेशा से समाज को जाति और मजहब के नाम पर बांटने का काम किया। नागरिकता संशोधन बिल का जि‍क्र करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि कोई घुसपैठिया भारत की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश कर रहा हैए  तो उसे देश से बाहर निकाल फेंकने का काम भाजपा सरकार करेगी।

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्‍व में भाजपा सरकार ने देश की कुप्रथाओं को खत्‍म करने का काम किया है। उन्‍होंने कहा कि तीन तलाक जैसी कुप्रथा को खत्‍म कर मोदी सरकार ने मुस्लिम महिलाओं को आजादी दिलाई। रैली के मंच से योगी ने कहा कांग्रेस और राजद की सरकार तुष्टिकरण की पोषक है । यहीं नहींए  परिवारवाद की राजनीति करने वालों ने बेईमानी और पराकाष्ठा को पार करते हुए देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़  किया है । देश को जाति के नाम पर बांटने का काम और मत और मजहब के आधार पर सामाजिकता को छिन्नदृभिन्न करने का काम कांग्रेस और राजद पार्टियों ने किया ।

अयोध्‍या में राम मंदिर का सपना मोदी सरकार ने पूरा किया। देश की जनता हमेशा से कहती आ रही थी कि  ष्रामलला हम आएंगे ए मंदिर वहीं बनाएंगेष् कांग्रेस और राजद राम मंदिर निर्माण की राह में रोड़ा बने हुए थे। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने सारी बाधाओं को समाप्‍त करते हुए राम मंदिर के सपने को पूरा करने का काम किया। हमने वादा किया था कि भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर भी बनवाएंगे मित्रों 5 अगस्त को ये भी काम हो गया ए बिहार में एनडीए की सरकार बनाएंगे तो हम भगवान राम के दर्शन भी करवाएंगे ।

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि  मोदी जी के नेतृत्व में एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना लगातार पूरी होती नजर आ रही है। वहींए  कांग्रेस और राजद ने देश के संसाधनों पर एक वर्ग विशेष को अधिकार दे दिया । हमारे लिये जनता ही परिवार है लेकिन उनके लिये परिवार ही पार्टी और पार्टी ही देश है । उसके बाहर उनको दिखाई नहीं देता है।

मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस और राजद की सरकार में मुंबई में आतंकी हमला हुआ जिसमें लोग बहुत सारे लोग मारे गएए जब जनता आक्रोशित हुई और सवाल पूछता तो कांग्रेस सरकार ने कहा कि पाकिस्‍तान के पास एटम बम है। कांग्रेस का  नेतृत्‍व पाकिस्‍तान के एटम बम से घबरा रहा था। वहीं जब फरवरी 2019 में पुलवामा में सीआरपीएफ के बहादुर जवानों पर पाकिस्‍तान संरक्षण प्राप्‍त आंतकियों ने कायराना हमला किया तो प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा था कि‍ इसका बदला कैसे लेना हैए यह हमारे वीर जवान खुद तय करेंगे। एक महीने के भीतर हमारे सैनि‍कों ने पाकि‍स्‍तान के अंदर घुस कर आंतकी कैंपों को नष्‍ट करने का काम किया।

पुलवामा हमले के बार जब विंग कमांडर अभिनंदन को सुरक्षित भारत लाने की बात हुई तो पाकिस्‍तान के आर्मी प्रमुख पसीने से लथपथ थे और डर रहे थे कि भारत हमला कर देगा तो पाकिस्‍तान  का क्‍या होगा। पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान व रक्षामंत्री सब डरे हुए थे कि कहीं भारत हमला बोल कर पाकिस्‍नात को नेस्‍तानाबूद न कर दें। आज का भारत दुनिया के अंदर अपनी ताकत का एहसास करा रहा है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि परिवारवाद की राजनीति से बचें और  विश्वास के साथ प्रगति पथ पर बढते हुये बिहार चुनाव में अच्‍छे प्रतिनिधियों का चुनें और बिहार को बेहतर सरकार दें।