गला रेतकर युवती की हुई नृशंस हत्या सरसों के खेत में मिली लाश

221

गला रेतकर युवती की हुई नृशंस हत्या सरसों के खेत में मिली लाश जिले के आला अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच किया निरिक्षण एसपी ने परिजनो जताया संदेह कहा जल्द होगा हत्या का खुलासा।

सुनील कुमार पाण्डेय

महराजगंज – जनपद महाराजगंज के थाना क्षेत्र बृजमनगंज ग्राम सभा दुबौलिया के टोला दीनापुर के पास सरसो के खेत में लगभग 28 से 30 वर्ष युवती की लाश मिलने पर क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है ।आज सुबह शौच करने गए ग्रामीणों ने जब खेत में एक महिला की सिरकटी लाश देखी तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी घटना की सूचना मिलते ही मीडिया घटनास्थल पर पहुंच पुलिस को सूचना दी ।

मृतक महिला युवती के शरीर पर पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है हम शरीर गोरा है एवं उसका चेहरा पूरी तरह से बिगाड़ दिया गया है।प्रथम दृष्टि ऐसा लग रहा है जैसे उसके साथ कई लोग मिलकर हाथापाई किये है अपनी जान बचाने के लिए मृतक महिला बहुत ही छटपटाते हुए जान बचाने की कोशिश की है परंतु निर्दई हत्यारों ने उसकी गला रेत कर हत्या करने के बाद उसका चेहरा काटकर अलग कर दिया है जिससे की शिनाख्त ना हो सके घटना की सूचना मिलने पर बृजमनगंज थानाध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

उसके उपरांत फरेंदा थाना प्रभारी गिरजेश उपाध्याय घटनास्थल पर पहुंचे उसके उपरांत नौतनवा सीओ अजय सिंह चौहान एडिशनल एसपी निवेश कटिहार ने घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया तदुपरांत महाराजगंज पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता सहित डॉग स्क्वायड टीम घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंची मीडिया से हुई बातचीत में एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा दुबौलिया टोला दीनापुर मैं एक युवती की गला रेतकर हत्या हुई है युवती की शिनाख्त शशि कला पत्नी अनिल यादव निवासी दीनापुर के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया हत्या का संदेह परिवार के लोगों पर ही जा रहा है जल्दी हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

थानाध्यक्ष कमलेश प्रताप सिंह आशुतोष एसआई आशुतोष राय राजेश दीवान,महिला पुलिस अनुराधा शुक्ला कांस्टेबल धनंजय खरबार ,शैलेश कुमार घटना स्थल पर पहुचे।