गायत्री की जमानत का फैसला रद्द

96

लखनऊ, सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत का फैसला रद्द होने के बाद गायत्री की लगातार बढ़ती जा रही मुश्किलें।केजीएमयू में बीमारी के नाम पर इलाज करा रहे गायत्री प्रजापति को भेजा गया जेल।डॉक्टरों की टीम ने मेडिकल बोर्ड के सामने कहा किसी ऑपरेशन की जरूरत नहीं। दवा भर दी जा रही।मेडिकल बोर्ड ने कहा जब ऑपरेशन नहीं तो दवा जेल में भी दी जा सकती है,गायत्री प्रजापति को लखनऊ जेल में दाखिल किया गया। केजीएमयू से डिस्चार्ज होने के बाद गायत्री प्रजापति को पुलिस ने लखनऊ जेल में कराया दाखिल,केजीएमयू के यूरोलॉजी विभाग में गायत्री प्रजापति बीते 3 महीने से करा रहा था इलाज। रेप के मामले में गिरफ्तार गायत्री प्रजापति लंबे समय से बीमारी के नाम पर केजीएमयू और पीजीआई में ही था भर्ती।

 सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत का फैसला रद होने के बाद उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की लगातार मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। लखनऊ में किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (केजीएमयू) में बीमारी के नाम पर इलाज करा रहे गायत्री प्रजापति को पुलिस ने जेल भेज दिया है। डॉक्टरों की टीम ने मेडिकल बोर्ड के सामने कहा है उन्हें किसी ऑपरेशन की जरूरत नहीं। फिलहाल सिर्फ दवा दी जा रही है। इस पर मेडिकल बोर्ड ने कहा जब ऑपरेशन की जरूरत नहीं है तो दवा जेल में भी दी जा सकती है।

कोर्ट की सख्ती के बाद सोमवार को दुष्कर्म के आरोपित पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को केजीएमयू ने डिस्चार्ज कर दिया। मेडिकल बोर्ड के फैसले के बाद यह निर्णय लिया गया और पुलिस ने उन्हें लखनऊ जेल में दाखिल करा दिया। गायत्री प्रजापति केजीएमयू के यूरोलॉजी विभाग में बीते तीन महीने से इलाज करा रहे थे।