जिलाधिकारी ने कोविड बैक्सीनेसन तैयारी की समीक्षा की

113

अयोध्या – जिलाधिकारी अनुज कुमार झा की अध्यक्षता में आज विकास भवन में आपदा नियंत्रण कक्ष/कोविड कन्ट्रोल रूम में आगामी प्रथम चरण 16 जनवरी से लगाये जाने वाले कोविड बैक्सीनेसन की तैयारी की समीक्षा की गयी।

जिलाधिकारी ने कहा कि शासन व मेडिकल एक्सपर्ट से जो भी मार्ग दर्सन एवं निर्देश प्राप्त हुये है उनके अनुसार पूर्ण तैयारी की जाय तथा इसका बेबकास्टिंग व टेलीकास्ट की भी कराने की व्यवस्था की जाय तथा मेडिकल विभाग के अधिकारी एवं उनके विभाग के अधिकारी एवं सहयोगी जहां-जहां डियुटी लगायी जाय समय से उपस्थित होकर इस महत्वपूर्ण जनहित के कार्य में सहयोग प्रदान करें।

जिलाधिकारी ने कहा कि प्रत्येक दिन इसकी समीक्षा 5 बजे से कन्ट्रोल रूम में की जायेगी। समीक्षा बैठक में मुख्य विकास अधिकारी प्रथमेश कुमार, मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 घनयाम सहित पैरामेडिकल विभाग के अधिकारी, सहायक, एक्सपर्ट, कोविड कन्टोल रूम के सहायक व अधिकारी मौजूद थे।

शासन एवं जिलाधिकारी के निर्देश पर मीडिया मैनेजमेंट, अन्र्तविभागीय समन्वय हेतु एक समिति भी बनायी गयी है, जिसमें स्वास्थ्य विभाग, सूचना एवं पुलिस विभाग के अधिकारी भी रखे गये है। जिनके द्वारा नियमित समीक्षा की जायेगी।