पाक के खतरनाक मंसूबों को सुरक्षाबलों का करारा जवाब-मोदी

81

नगरोटा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में गुरुवार को भारतीय सेना द्वारा चार आतंकियों को ढेर किए जाने की घटना की सराहना की है। सुरक्षाबलों की इस जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि एक बार फिर हमारे जवानों ने आतंकियों की तबाही की कोशिश को नाकाम कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने सुरक्षा बलों के जवानों की बहादुरी की भी जमकर तारीफ की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों की बहादुरी की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 4 आतंकवादियों को ढेर करना और बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटकों की मौजूदगी यह बताती है कि बड़ी तबाही की कोशिशों और खतरनाक मंसूबों को एक बार फिर से असफल कर दिया है।एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा, ‘हमारे सुरक्षाबलों ने एक बार फिर जबरदस्त बहादुरी दिखाई है।

उन्होंने सतर्कता के कारण जम्मू और कश्मीर में होने वाले जमीनी स्तर की लोकतांत्रिक कोशिशों को हराया है।’ पीएम मोदी ने मामले को लेकर एक समीक्षा मीटिंग बुलाई थी, जिसमें गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला शामिल हुए थे।