पिता ने बेटी को मारी गोली

150

पिता ने बेटी को लाइसेंसी शस्त्र से मारी गोली घटनास्थल पर बेटी की मौत बेटी को गोली मारने के बाद पिता चंद्रमोहन ने थरियांव थाने पहुंचकर खुद को किया सरेंडर।


फतेहपुर – थरियांव थाना क्षेत्र के गाँव मे पिता ने अपनी बेटी को लाइसेंसी असलहे से गोली मार दी जिसके बाद बेटी की घटनास्थल पर मौत हो गई सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव निवासी चंदमोहन ने अपनी 22 वर्षीय बेटी स्वाति की शादी कानपुर नगर में की थी।

बेटी अपने मायके आई थी किसी बात को लेकर पिता और बेटी ने कहा सुनी हो गई जिस पर आवेशित पिता ने लाइसेंसी असलहे से अपनी बेटी को गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही बेटी की मौत हो गई । गोली की आवाज सुनते ही परिजन व आसपास के पड़ोसी दौड़ कर घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि खून से लथपथ बेटी स्वाति जमीन पर पड़ी है व पिता चंद्रमोहन असलहे के साथ खड़ा है हालांकि घटना के बाद चंद्रमोहन घटनास्थल से भागा नहीं बल्कि स्वयं असलहे के साथ थाना थरियांव पहुंचकर आपबीती सुनाते हुए खुद को सरेंडर कर दिया घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए एसपी सतपाल ने फील्ड यूनिट को घटनास्थल के रवाना किया।