प्रदेश में योगी सरकार हुई फ्लॉप- लल्लू

83

योगी सरकार को घोटाले की सरकार बताते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यह पूरी तरीके से घोटालेबाज सरकार है. जहां योगी सरकार जीरो टॉल्वेन्स की बात करती है वही सबसे बड़े 40 घोटाले भी कर चुकी है अगर बात की जाए तो करोनाकाल में जहां आम आदमी की आय घटी है तो देश के दो बड़े व्यापारी अडानी और अंबानी को मोदी सरकार ने सबसे बड़ा फायदा पहुंचाया है.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू आज श्रावस्ती जनपद में पहुंचे. जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया गया. पार्टी के कार्यक्रम के तहत अजय कुमार लल्लू श्रावस्ती जनपद के इकौना में पार्टी संगठन के कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान अजय कुमार लल्लू प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए योगी सरकार को फ्लॉप सरकार बताया.

सरकार को घोटाले की सरकार बताते हुए कहा कि यह पूरी तरीके से घोटालेबाज सरकार है. जहां योगी सरकार जीरो टॉल्वेन्स की बात करती है वही सबसे बड़े 40 घोटाले भी कर चुकी है अगर बात की जाय करोना काल में जहां आम आदमी की आय घटी है तो देश के दो बड़े व्यापारी अडानी और अंबानी को मोदी सरकार ने सबसे बड़ा फायदा पहुंचाया है

लल्लू ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘सरकार भ्रष्टाचार मिटाने की बात तो जरूर बात करती है लेकिन वह सबसे बड़े 40 घोटाले में खुद लिप्त है. केंद्र सरकार सिर्फ अंबानी और अडानी की सरकार है, जो आम जनता को फायदा ना पहुंचा कर देश के दो बड़े व्यापारियों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है.’

अजय कुमार लल्लू का कहना है कि योगी सरकार एक तरफ कानून की बात करती है और कहती है कि हमने पूरी तरीके से माफिया राज खत्म कर दिया है, वहीं उत्तर प्रदेश में कानून का भय खत्म हो गया है और माफियाओं का राज शुरू हो गया है दिनदहाड़े लोगों को गोली मार दी जाती है, बलात्कार कर दिया जाता है. सरकार में लोग 16 लाख की रिश्वत लेकर श्मशान घाट बनवाते हैं और 3 महीने में गिर जाता है जिससे 25 लोगों की जान चली जाती है आखिर इसका जिम्मेदार कौन होगा.

 नए कृषि कानून के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे किसानों का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि ‘केंद्र सरकार में इतनी हिम्मत नहीं है कि कृषि कानून के खिलाफ कड़ाके की ठंड में धरने पर बैठे किसानों से आकर सीधे बात कर सके.’अजय कुमार ने कृषि कानून को काला कानून बताते हुए कहा है कि अब तक दिल्ली हरियाणा बार्डर पर 60 से ज्यादा किसान शहीद हो चुके हैं लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है.