प्रमुख समाचार

220

दिल्ली- सीआरपीएफ का 82वां स्थापना दिवस, स्थापना दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन, केंद्रीय मंत्री अमित शाह होंगे शामिल।
लखनऊ- लविवि में छात्रसंघ चुनाव का मामला, डिप्लोमा के छात्र नहीं लड़ सकेंगे चुनाव, डिप्लोमा छात्र नियमित नहीं माने जाएंगे, नियमित ना मानने का नियम जोड़ा गया, इस साल ऐडलाइन की अनिवार्यता समाप्त।
लखनऊ- संदिग्ध हालत में पेड़ से लटका मिला युवक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना आशियाना क्षेत्र का मामला।
नोएडा- सबसे बड़ी कोविड लैब का उद्घाटन आज, शाम 4:30 पर PM करेंगे ऑनलाइन उद्घाटन, पीएम मोदी कोरोना लैब का करेंगे उद्घाटन, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगा उद्घाटन, हाईटेक लैब में 6 हजार टेस्ट प्रतिदिन होंगे, देश में 3 जगहों पर बनाई गई हाईटेक लैब, ICMR की तरफ से बनाई गई उच्चस्तरीय लैब, कोलकाता,मुम्बई, नोएडा का एकसाथ उद्घाटन, नोएडा के सेक्टर 39 में है कोविड जांच लैब।
देवरिया- गोर्रा नदी के उफान ने बढ़ाई मुश्किलें, माझा भीमसेन तटबंध में हुआ कटान, तटबंध में कई मीटर लंबा कटान हुआ, भारत समाचार की टीम ने लिया जायजा, 12 करोड़ की लागत से बन रही परियोजना, 2018-19 से चल रहा परियोजना का कार्य, 15 जून 2020 तक होना था कार्य पूर्ण, अफसर जांच के नाम पर कर रहे खानापूर्ति, रुद्रपुर तहसील क्षेत्र में माझा भीमसेन तटबंध।
एटा- लाखों का जुआ खेलते जुआरी कैमरे में कैद, 50-60 लोगों की भीड़ धड़ल्ले से जुआ खेल रही, जुआ खेल रहे लोगों को कोरोना का डर नहीं, जमकर उड़ा रहे सोशल डिस्टेंस की धज्जियां, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, महाराणा थाना क्षेत्र के ताड़का का मामला।
अमरोहा- फौजी ने युवक को मारी गोली, पुरानी रंजिश के चलते मारी गोली, युवक घायल, फौजी मौके से फरार, छुट्टी पर आया हुआ था फौजी, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, बछरायूं थाना क्षेत्र के लंबिया का मामला।
जौनपुर- जौनपुर में युवक को ग्रामीणों ने बनाया बंधक, युवक को अर्धनग्न कर ग्रामीणों ने की पिटाई, प्रेमिका से मिलने आए युवक को जमकर पीटा, युवक की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, वीडियो के आधार पर जांच में जुटी पुलिस, जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र का वीडियो है।
रायबरेली- युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, कार से परिवार समेत जाते समय हुआ हमला, आधा दर्जन लोगों ने कार में की तोड़फोड़, जान बचाकर भागे कांग्रेस नेता राघवेंद्र, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी, रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र की घटना।
देवरिया- गहरे पानी में युवकों का खतरनाक स्टंट, पुल से गहरे पानी छलांग लगा रहे युवक, खतरनाक स्टंट का वीडियो हुआ वायरल, जिला प्रशासन जानकर भी बना अनजान, रुद्रपुर तहसील के बथुआ नाला का मामला।
बाराबंकी- खिड़की के सहारे घर में घुसे अज्ञात चोर, सीढ़ी लगाकर चोरों ने काटी घर की खिड़की, कैश, मेंथा ऑयल, ज्वैलरी पर हाथ साफ, सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस, रामसनेहीघाट क्षेत्र के बहरेला गांव की घटना।
वाराणसी- काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शनों के लिए खुला, लॉकडाउन, धारा 144 के बीच खुला मंदिर, सोमवार को बाबा के दर्शनों को पहुंचे श्रद्धालु, 5 की संख्या में श्रद्धालुओं को मिल रहे है दर्शन, वाराणसी में सोमवार को भी लॉकडाउन जारी।
आगरा- बदमाशों ने की दुस्साहसिक लूट की वारदात, बाइक सवार दम्पति को रोककर लूटा, महिला की चेन, कान के कुंडल खींचकर भागे, तमंचे के बल पर बदमाशों ने दंपति को लूटा, देर रात फतेहाबाद थाना क्षेत्र में हुई वारदात।