बदमाशों के हौसले बुलंद नतमस्तक कमिशनरेट

86

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों के आतंक का सिलसिला बदस्तूर जारी,बदमाशों के हौसले के सामने नतमस्तक कमिशनरेट पुलिस,बेखौफ बदमाश ताबड़तोड़ दे रहे कमिशनरेट पुलिस को खुली चुनौती,अब विभूतिखंड में इंजीनियर के घर डकैतों ने डाली डकैती।

विराजखण्ड 4/69 में रहने वाले इंजीनियर योगेंद्र के घर डकैती से मचा हड़कंप,परिवार को बंधक बनाकर ले उड़े डकैत लाखों के कीमती जेवर समेत अन्य सामान,सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की लीपापोती में जुटी,नहीं मिला डकैतों का कोई भी सुराग।

मोहनलालगंज में व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुजीत पांडेय की जघन्य हत्या में पुलिस कोई सुराग ढूंढ पाती, इससे पहले एक और सनसनीखेज वारदात से दहली राजधानी,इंस्पेक्टर विभूति खण्ड नही संभाल पा रहे अपना थाना क्षेत्र।सहारा चौकी इंचार्ज क्षेत्र में गश्त भी नही करते।चौकी के ठीक सामने अतिक्रमण है जहाँ देर रात तक पान की दुकान जूस की दुकान पर अराजक तत्त्वों का जमावड़ा लगा रहता है।

हैनिमैन चौराहे पर शराब की दुकान के आसपास खुले में शराब पी जाती है।लोहिया अस्पताल के सामने शराब की दुकान के सामने दिनभर व देर रात तक शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है परंतु विभूति खंड पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती।वाहन चेकिंग के नाम पर भी केवल खानापूर्ति करती है । विभूति खण्ड क्षेत्र में कई जगह स्पा के रूप में देह व्यापार का अड्डा चलता है परन्तु कोई कार्यवाही नही होती।