बस की टक्कर में बाइक सवार दो लोग घायल

135

अब्दुल जब्बार एडवोकेट

अयोध्या, भेलसर पटरंगा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी मवई पहुंचाया।
जानकारी के मुताबिक पटरंगा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर रानीमऊ चौराहा के निकट लखनऊ से अयोध्या की ओर जा रही तेज रफ्तार लग्ज़री बस ने आगे चल रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए और राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया।

घटना की सूचना लोगों ने पटरंगा पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलते ही तत्काल एसआई नागेंद्र पाल अपने हमरहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर गम्भीर रुप घायल दोनों बाइक सवारों को सीएचसी मवई इलाज के लिए  भिजवाया और दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसएसआई सुधाकर यादव व हाइवे चौकी प्रभारी ने पहुंचकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगे जाम को हटवाया और आवागमन को बहाल किया।इस सम्बंध में एसआई नागेंद्र पाल ने बताया लखनऊ की ओर से अयोध्या की ओर जा रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की अवध डिपो की बस संख्या यूपी 78 एफएन 7518 ने पल्सर बाइक सवार यूपी 41 आर 3914 को टक्कर मार दी जिसमे बाइक सवार अमरेश पुत्र नवल किशोर व मस्तराम पुत्र खुशीराम निवासी दुल्लापुर गम्भीर रूप से घायल हो गए।दोनों घायलों को सीएचसी मवई इलाज के लिये भर्ती कराया गया है।