बिस्किट्स चखने के 40 लाख

113

इंडिपेंडेंट वेबसाइट के मुताबिक, बॉर्डर बिस्किट्स कंपनी अपने मास्टर बिस्किटर को बिस्किट चखने के लिए सालाना 40 लाख रुपए का पैकेज देगी। इसके अलावा साल में 35 दिनों की छुट्टिया भी मिलेंगी। बिस्किट तो रोज फ्री में खाने को मिलेंगे ही। यदि आपको कोई ऐसी नौकरी ऑफर करे जिसमें बिस्किट चखने के बदले 40 हजार पाउंड (लगभग 40 लाख रुपए) का सालाना पैकेज मिले तो सोचिए जिंदगी कितनी आरामदायक हो जाएगी। स्कॉटलैंड की बिस्किट निर्माता कंपनी ‘बॉर्डर बिस्किट्स’ को अपने लिए ‘मास्टर बिस्किटर’ की तलाश है। ‘इंडिपेन्डेंट’ वेबसाइट की एक खबर के अनुसार‘ कंपनी बिस्किट चखने के बदले 40 हजार पाउंड (लगभग 40 लाख रुपए) का सालाना वेतन देगी।

स्कॉटलैंड की बिस्किट निर्माता कंपनी ‘बॉर्डर बिस्किट्स’ को अपने लिए ‘मास्टर बिस्किटर’ की तलाश है। ‘इंडिपेन्डेंट’ वेबसाइट की एक खबर के अनुसार’ कंपनी बिस्किट चखने के बदले 40 हजार पाउंड लगभग 40 लाख रुपए का सालाना वेतन देगी।

इच्छुक आवेदकों के लिए स्वाद और बिस्किट उत्पादन की गहरी समझ रखने के साथ ही नेतृत्व कौशल व संवाद की कला में माहिर होना आवश्यक है। ग्राहकों से बेहतर संबंध कायम करने के दिलचस्प उपाय सुझाने वाले आवेदकों को नौकरी में तरजीह दी जाएगी। मजेदार बात है कि यह नौकरी पूर्णकालिक होगी यानी फुल टाइम और साल में 35 दिनों की छुट्टियां भी मिलेंगी। इसके अतिरिक्त बिस्किट भी मुफ्त में ही खाने को मिलेंगे।

प्रबंध निदेशक पॉल पार्किंस के मुताबिक यह किसी के लिए अपने सपने को पूरा करने का एक अविश्वसनीय अवसर है। कंपनी में हेड ऑफ ब्रांड सूजी कारलॉ कहती हैं कि कंपनी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद और गुणवत्ता के बिस्किट परोसने के लिए प्रतिबद्ध है।अपनी इसी प्रतिबद्धता पर अमल के लिए उसे नए ‘मास्टर बिस्किटर’ की तलाश है। इस पद के लिए पाक कला का बेहतरीन ज्ञान होने के साथ ही लोगों के दिलों में उतरने का हुनर भी आना बेहद आवश्यक है। इससे पहले एक ऐसा ही रोल 2019 में कैडबरी ने निकाला था। कंपनी को दुकानों में आने से पहले उत्पादों के नमूने के लिए चार चॉकलेट टेस्टर्स की तलाश थी।