भदोही मे भीषण सड़क हादसा पांच की मौत

113

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना गोपीगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर अमवा स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई है।


प्रात जानकारी के अनुसार राजस्थान के चित्तौड़गढ़ निवासी 30 वर्षीय विपिन पाल सिंह पुत्र सूरजपाल सिंह वेस्ट बंगाल के आसनसोल में कोल इंडिया में नौकरी करता था।सूरजपाल की मौत हो गई थी।मौत की सूचना मिलने पर उसके बड़े भाई नवनीत सिंह अपने दिल्ली के मित्र राजवीर के साथ आसनसोल से प्राइवेट एंबुलेंस पर भाई का शव लेकर आसनसोल निवासी राकेश समेत एंबुलेंस के दो चालकों के साथ अपने घर चितौड़गढ़ राजस्थान जा रहे थे।

मुख्यमंत्री ने जनपद भदोही में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद भदोही में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

एंबुलेंस जैसे ही माधोपुर अमवा राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंची वहां पहले से खड़े कंटेनर में पीछे से जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे की सूचना आस पास के लोगों ने पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस व एनएचआई की टीम ने क्रेन की मदद से बुरी तरह से फसी एंबुलेंस को किसी तरह खींचकर बाहर निकाला।एंबुलेंस में सवार पांचों युवकों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी। पुलिस परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर परिजनों के आने का इंतजार कर रही है। वहीं सबसे दुखद रहा कि मृतक विपिन का शव ले जा रहा नवनीत सिंह दोनों सगे भाई थे नवनीत मृतक से बड़ा था जो दो ही भाई थे। बड़े भाई को महज एक लड़की है तथा छोटे भाई को महज एक पुत्र है।