भारतीय किसान यूनियन लोक सख्ती दल का प्रर्दशन

85

किसान बिरोधी बिल को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन लोक सख्ती दल का प्रर्दशन,किसान बिरोधी बिल को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन लोक सख्ती दल की प्रदेश अध्यक्ष रेखा सिंह ने अपने सैकड़ो कार्यकताओ को लेकर सरकार के प्रति काले बिल को लेकर प्रदर्शन किया पदयात्रा निकाली । पदयात्रा में सैकड़ो किसान महिला रही शामिल रहीं ।

पदयात्रा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष रेखा सिंह ने उपजिलाधिकारी मलिहाबाद को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि जब तक सरकार किसान विरोधी बिल को वापस नहीं लेती तब तक इस तरह के प्रश्न जारी रहेगें ।

उन्होंने कहा कि सरकार के इस गलत बिल की वजह से किसानों को काफी नुकसान होगा और सरकार जो गाँव मे चौपाल लगाकर किसानों को बिल के बिषय में समझने की बात कर रही है उसमे सिर्फ किसानों बहकाया जाएगा और किसान अब सरकार के बहकावे में आने वाले नहीं है आने वाले समय मे सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मनकी बात में किसानों की समस्या की कोई बात नहीं कर रहे हैं । अब सरकार गाँव मे बिल को लेकर जो चौपाल लगाने की बात कर रही इसमे सिर्फ किसान जनता को बर्गलाने का काम करेगी लेकिन अब किसान जाग गया है आने वाले समय मे सरकार को किसान करारा जवाब देगी अन्नदाता अपनी फसले छोड़ कर सरकार के काले बिल के खिलाफ सड़कों पर उतरी है ।