भारती सिंह पति समेत गिरफ्तार, घर और प्रॉडक्शन हाउस से मिला था गांजा

95

मुंबई, ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा सेलेब्रटीज पर शिकंजा कसे जाने का सिलसिला जारी है। ताजा घटनाक्रम में आज मुंबई में एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को घंटों पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। दोनों को आज रात एनसीबी ऑफिस में हिरासत में रखा जाएगा और कल अदालत में पेश किया जाएगा। एनसीबी ने भारती सिंह के घर और प्रॉडक्शन हाउस पर छापा मारा। दोनों जगह से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया। भारती और हर्ष ने गांजे के सेवन को स्वीकार किया है। भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष से पूछताछ चल रही है।

एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि यह तलाशी बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के कथित उपयोग की एनसीबी द्वारा की जा रही जांच के तहत ली गई है। अधिकारी ने बताया कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम ने विशेष जानकारी के आधार पर भारती सिंह के अंधेरी स्थित लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स स्थित आवास की तलाशी ली। उनके घर से थोड़ी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया है। उन्होंने कहा, ”भारती सिंह का नाम एक ड्रग कारोबारी से पूछताछ के दौरान सामने आया था।” अधिकारी ने कहा कि एजेंसी महानगर में दो अन्य स्थानों पर भी तलाशी ले रही है।

जांच एजेंसी ने हर्ष से भी यह उगलवाने की कोशिश की कि वे कब से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं, क्या उन्होंने किसी अन्य व्यक्ति को भी गांजे की आपूर्ति की थी। इस मामले में एनसीबी ने अलग से एक एफआईआर दर्ज की है। दोनों से यह भी पूछा गया कि उनके किस-किस ड्रग पेडलर से संपर्क हैं और क्या कोई अन्य कलाकार को भी वे मादक पदार्थ की आपूर्ति करते हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं। जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आए हैं।