मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रदेश बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण

89

आज मुख्यमंत्री के निर्देश पर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री अनिल राजभर ने राज्य मंत्री जलशक्ति विभाग बलदेव सिंह ओलख जी के साथ जनपद लखीमपुर खीरी में बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ सहायता के संबंध में जनपद के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

बहराइच

आज मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री अनिल राजभर ने राज्य मंत्री जलशक्ति विभाग श्री बलदेव सिंह ओलख जी के साथ जनपद बहराइच में बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण कर बाढ़ से पीड़ित परिवारों को राशन किट वितरित कर बाढ़ सहायता के संबंध में जनपद के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

बाराबंकी

आज मुख्यमंत्री जी के निर्देश पर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री श्री अनिल राजभर ने राज्य मंत्री जलशक्ति विभाग श्री बलदेव सिंह ओलख जी के साथ जनपद बाराबंकी में बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया एवं बाढ़ से पीड़ित परिवारों को राशन किट वितरित कर बाढ़ सहायता के संबंध में जनपद के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की!

पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तीकरण मंत्री श्री अनिल राजभर दिनांक 08 अगस्त 2020 को लोक भवन में बाढ़ राहत कार्यों का स्थलीय निरीक्षण के सम्बन्ध में प्रेस वार्ता करते हुए।