मुख्यमंत्री ने अभियुक्तों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई के दिये निर्देश

160

मुख्यमंत्री ने जनपद बदायूं की घटना का संज्ञान लेते हुए अभियुक्तों के विरुद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई किये जाने के निर्देश दियेए0डी0जी0, बरेली जोन को घटना के सम्बन्ध में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देशमुख्यमंत्री ने यू0पी0एस0टी0एफ0 को घटना की विवेचना में सहयोग प्रदान करने के लिए निर्देशित किया


लखनऊ – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बदायूं की घटना का संज्ञान लेते हुए घटना के अभियुक्तों के विरुद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई किये जाने के निर्देश दिये हैं। यह जानकारी आज यहां देते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री जी ने ए0डी0जी0, बरेली जोन को घटना के सम्बन्ध में रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिए हैं। मुख्यमंत्री ने यू0पी0एस0टी0एफ0 को इस घटना की विवेचना में सहयोग प्रदान करने के लिए निर्देशित किया है।

मुख्यमंत्री ने मुरादनगर, जनपद गाजियाबाद की दुर्घटना की जांच एस0आई0टी0 से कराये जाने के निर्देश दिये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने मुरादनगर, जनपद गाजियाबाद की दुर्घटना की जांच एस0आई0टी0 से कराये जाने के निर्देश दिये हैं। यह जानकारी आज यहां एक सरकारी प्रवक्ता ने दी।