मुख्यमंत्री योगी का सपा नेता ने लगाया विवादित पोस्टर

233

लखनऊ,लखनऊ के दारुलसफा के विधायक निवास की दीवारों पर सपा नेता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कई बड़े मंत्रियों का विवादित पोस्टर लगाया गया है। हजरतगंज दारुल शफा के विधायक निवास की दीवारों पर लगाया गया विवादित पोस्टर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कई बड़े मंत्रियों का फोटो विवादित पोस्टर में ब्राह्मणों पर हो रहे कथित अत्याचार के विरोध स्वरूप लगाया गया है पोस्टर,पोस्टर में ब्राह्मणों पर फरसे से मुख्यमंत्री योगी द्वारा हमला दिखाया गया है। उनके पीछे केशव प्रसाद मौर्य के साथ बीजेपी के कई अन्य बड़े नेताओ का पोस्टर में लगाया गया है फोटो,पोस्टर में लिखा है

“बेटी बचाओ भाजपा भगाओ,बंद करो ब्राह्मणों पर अत्याचार।
ना भ्रष्टाचार ना गुंडाराज,अबकी बार अखिलेश सरकार”।।

पोस्टर में डॉ और करोना पेशेंट को दर्शाते हुए लिखा गया है कि करोना महामारी की आड़ में धन उगाही,समाजवादी पार्टी प्रदेश सचिव छात्र सभा विकास यादव द्वारा लगाया गया मुख्यमंत्री का विवादित पोस्टर,भगवान परशुराम की फ़ोटो के साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को दिखाया गया ब्राह्मणों का रक्षक। पुलिस दीवारों से पोस्टर हटवाने में जुटी है,विवादित पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुक़दमा दर्ज होने जा रहा है।

समाजवादी पार्टी प्रदेश सचिव छात्र सभा विकास यादव ने लगाया मुख्यमंत्री  का विवादित पोस्टर।

पोस्टर में ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार को दिखाया गया है। पोस्टर में ब्राह्मणों पर फरसे से मुख्यमंत्री योगी द्वारा हमला दर्शाया गया है। उनके पीछे केशव प्रसाद मौर्य के साथ बीजेपी के कई नेता का फोटो पोस्टर में लगाया गया है। पोस्टर में डॉक्टर और करोना मरीज को दर्शाते हुए लिखा गया है कि करोना महामारी की आड़ में धन उगाही। भगवान परशुराम की फ़ोटो के साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव दिखाया गया ब्राह्मणों का रक्षक।