योगी ने जम्मू कश्मीर में शहीद जवानों को दी भावभीनी श्रद्धांजलि

174

मिर्जापुर के शहीद परमवीर रवि सिंह के परिजनों को 50 लाख रुपये व अन्य सहायताओं की CM ने की घोषणा…

मुख्यमंत्री ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों से मुठभेड़ में 04 शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दीजनपद मिर्जापुर निवासी सेना के शहीद जवान श्री रवि कुमार सिंह के परिजनों को 50 लाख रु0 की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा।परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण शहीद के नाम पर करने की भी घोषणा।राष्ट्र की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों के सर्वोच्च बलिदान को सदैव याद रखा जाएगा।शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार शहीद के परिवार के साथ।


लखनऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकवादियों से मुठभेड़ में 04 शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।मुख्यमंत्री ने इस आतंकी घटना में शहीद हुए जनपद मिर्जापुर निवासी सेना के जवान श्री रवि कुमार सिंह के शौर्य और वीरता को नमन करते हुए शहीद के परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने की घोषणा की है। उन्होंने परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने तथा जनपद की एक सड़क का नामकरण शहीद के नाम पर करने की भी घोषणा की है।
     मुख्यमंत्री ने कहा है कि राष्ट्र की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों के सर्वोच्च बलिदान को सदैव याद रखा जाएगा। उन्होंने शहीद श्री रवि कुमार सिंह के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि शोक की इस घड़ी में राज्य सरकार उनके साथ है। उन्होंने कहा कि शहीद के परिवार को हर संभव मदद प्रदान की जायेगी।