रुदौली में महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ

113

अयोध्या, जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने तहसील रुदौली में महिला हेल्प डेस्क का विधायक रुदौली रामचंद्र यादव व डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार की उपस्थिति में फीता काटकर किया शुभारंभ। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने वहां पर आने वाली महिलाओं की समस्याओं को गंभीरता से सुन कर यथासंभव शीघ्र से शीघ्र गुणवत्ता पूर्ण ढंग से निस्तारित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि हेल्प डेस्क पर आने वाली महिलाओं की समस्याओं को सुनकर प्रार्थना पत्र लिखने की भी सुविधा उपलब्ध रखें जिससे यदि कोई प्रार्थना पत्र लेकर न आए तो उसकी समस्याओं को सुनकर स्वयं प्रार्थना पत्र लिखकर उसकी समस्या का समाधान सुनिश्चित किया जाए।

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा की अध्यक्षता में तहसील रुदौली में सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान जिलाधिकारी ने जनसामान्य की शिकायतों को सुनकर मौके पर संबंधित विभाग के अधिकारियों को गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश दिए।

शासन के निर्देश पर सम्पूर्ण समाधान दिवस कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए रुदौली डिग्री कॉलेज में आयोजित किया गया। इस अवसर पर विधायक रुदौली रामचंदर यादव, डीआईजी/एसएसपी दीपक कुमार, सीएमओ डॉ0 घनश्याम सिंह, एस डी एम रुदौली, सीओ रुदौली, तहसीलदार रुदौली सहित अन्य संबंधित विभागों के जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।