व्यापारियो के वहाँ लूट हत्या डकैती को लेकर डीजीपी से प्रसपा करेगी मुलाकात

85

लखनऊ – गुरुवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष रामबाबू रस्तोगी,प्रदेश महासचिव अजय त्रिपाठी मुन्ना पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष अनिल वर्मा व नगर अध्यक्ष कल्पेश द्विवेदी जिला अध्यक्ष रंजीत यादव के नेतृत्व में लखनऊ के नगर निगम से पीड़ित व्यापारियो की दुकान की सीलिंग की समस्या को लेकर लखनऊ के नगर आयुक्त अजय द्विवेदी से मुलाकात करके नववर्ष की बधाई देते हुए व्यापारियो की सीलिंग जैसी गम्भीर समस्याओ से अवगत कराते हुए प्रदेश महासचिव व उत्तरी विधानसभा के प्रत्याशी अजय त्रिपाठी मुन्ना ने कहा कि व्यापारी वर्ग पहले से ही लाकडाउन व नोटबन्दी जीएसटी से धराशायी हो चुका है ।

अब नगर निगम के द्वारा भी दुकान के टैक्स को लेकर व्यापारी को बाहर करके दुकान को सील कर दिया जाता है। हाल ही में ज़ोन 6 और जोन 7 के जोनल अधिकारी के द्वारा क्षेत्र के व्यापारियो की दुकान पर ताला लगाने का काम किया गया है। व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष रामबाबू रस्तोगी ने कहा कि नगर निगम के द्वारा अगर सीलिंग की कार्यवाही बन्द नही किया गया तो व्यापार सभा सैकड़ो व्यापारियो से साथ विधानसभा पर आंदोलन करेगा । जिस पर नगर आयुक्त के द्वारा ये आश्वसन दिया गया है कि जल्द ही व्यापारियो को इस समस्या से निजात दिलाया जाएगा।


उत्तर प्रदेश के बिगड़ते हुए कानून व्यवस्था से लगातार हो रही व्यापारियो के वहाँ लूट हत्या डकैती को लेकर कल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया व्यापार सभा उत्तर प्रदेश के डीजीपी से मुलाकात कर ज्ञापन सौपेगा। कार्यक्रम में अजय त्रिपाठी मुन्ना राम बाबू रस्तोगी कल्पेश द्विवेदी रंजीत यादव ई अजय कुमार ग्यासुल हक ब्रजेश मिश्रा मीनू तिवारी डी पी यादव शालिनी बैध महेंद्र सिंह गौर सर्वेश चौहान श्रीकांत बर्मा अमित पांडेय जावेद मो फारूख रवि भारतीय अरून पुरोहित नितिन प्रधान आदि मौजूद थे।