संत व ठेकेदार से विवाद, पुलिस की एक पक्षीय कार्यवाही से खफा

108

संत व ठेकेदार से विवाद में पुलिस की एक पक्षीय कार्यवाही से खफा है गन्ना विभाग। जिला गन्ना अधिकारी ने लगाया आरोप, महंत के शिष्यो ने ठेकेदार से मांगे दस लाख रुपये।

अयोध्या, सहकारी गन्ना विकास समिति की जमीन को लेकर अयोध्या के संत व ठेकेदार से विवाद का मामला। जिला गन्ना अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह ने भी दशरथ महल बड़ा स्थान के महंत देवेंद्र प्रसादाचार्य के 3 शिष्य सुदामा दास, मायाराम गुरचरण, क्षेत्रीय कानूनगो व क्षेत्रीय लेखपाल के खिलाफ मारपीट की दी तहरीर।

जिला गन्ना अधिकारी का दावा। जमीन नजूल की। नजूल ने गन्ना विभाग को दी है जमीन। गन्ना आयुक्त के निर्देश पर सहकारी गन्ना विकास समिति का हो रहा है निर्माण। जमीन पर दशरथ महल बड़ा स्थान का दावा बेबुनियाद।

तहरीर में जिला गन्ना अधिकारी ने लगाया आरोप। महंत के शिष्यो ने ठेकेदार से मांगे दस लाख रुपये। मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में मौजूद। पहले सन्त ने ही उठाई लाठी। संत सुदामा दास से मारपीट के आरोप में ठेकेदार आलोक सिंह समेत 5 लोग हुए हैं गिरफ्तार।

अयोध्या पुलिस पर लगा बड़ा आरोप पुलिस के एक पक्षीय कार्यवाही से खफा है सारा गन्ना विभाग। जिला गन्ना अधिकारी अखिलेश प्रताप सिंह ने बताया पुलिस का रवैया बहुत ही निंदनीय व शर्मनाक। उसने हमारे गन्ना विभाग के कर्मचारी के साथ की बदसलूकी इसको लेकर पूरा गन्ना विभाग है खफा। थाना कैंट के गौरा पट्टी का मामला।