सरकार बनने पर विकासकार्य पूरे किए जाएंगे-अखिलेश यादव

99

लखनऊ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार बनने पर पिछले अधूरे सभी विकासकार्य पूरे किए जाएंगे। जो छुट्टियां भाजपा सरकार ने रद्द कर दी हैं उन्हें पुनः यथावत रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का न तो महापुरूषों के प्रति सम्मान भाव है और नहीं विकासकार्यों में रूचि है। भाजपा.आरएसएस समाज को जोड़ने नहीं तोड़ने की राजनीति पर काम करते हैं।

व्यापार मण्डल कानपुर के एक्सप्रेस.वे रोड व्यापार मण्डल के अध्यक्ष रोशन गुप्ता, अनुराग साहू, कंफेक्शनरी एसोसिएशन के श्री निखिल गुप्ता, नितिन साहू तथा आयुष्मान गुप्ता भी आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। इनके साथ कानपुर के आर्यनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक अमिताभ बाजपेयी भी थे।अखिलेश यादव ने ब्राह्मण समाजए बाल्मीकि समाज तथा व्यापारी समाज के लोगों का स्वागत करते हुए समाजवादी पार्टी को ताकतए समर्थन तथा सहयोग देने के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को सशक्त चुनौती देने की स्थिति में सिर्फ समाजवादी पार्टी है।

समाजवादी पार्टी ने जो वादे किए उन्हें निभाया है और अगली सरकार बनने पर वह सभी समाज की भलाई और बेहतरी के लिए काम करेगी।अखिलेश यादव ने कहा कि कोविड.19 का प्रकोप अभी भी जारी है। भाजपा सरकार की स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही से अस्पतालों में अव्यवस्था है। उत्तर प्रदेश में कोरोना की जांच और उससे संक्रमित तथा मृत लोगों के आंकड़ों में भी हेराफेरी हो रही है। बड़े जोर शोर से 20 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा हुई थी। उससे किनकी मदद हुईघ् भाजपा की गलत नीतियों के चलते प्रदेश पिछड़ता गया है। इस सरकार के समय एक यूनिट बिजली का उत्पादन तक नहीं हुआ। सड़के गड्ढ़ा मुक्त नहीं हुईए यद्यपि तारीखें कई बार घोषित हुई। भाजपा सरकार ने प्रदेशवासियों को धोखा दिया है।

ब्राह्मण समाज के जिन लोगों ने अखिलेश यादव के नेतृत्व पर निष्ठा जताई वे पार्टी में भी शामिल हो गए हैं। इनके नाम है पवन कुमार पाण्डेय, दिवाकर पाण्डेय, ऋषभ तिवारी,रीतेश द्विवेदी, बलवंतए धीरेन्द्र पाण्डेय,अजय मिश्रा, सुबोध दुबे, बद्री शुक्ला, अवधेश शुक्ला तथा रविशंकर मिश्रा। इनके अतिरिक्त बाल्मीकि समाज के सर्वश्री कमल बाल्मीकि अध्यक्ष बाल्मीकि समाज, रामलाल समुन्द्रे सरपंच कानपुर नगरए राकेश बाल्मीकि, राजेन्द्र बाल्मीकि,विमल बाल्मीकि, बिल्लू बाल्मीकि तथा सौरभ कौशल ने भी अखिलेश यादव से भेंट कर उन्हें अपने समाज के समर्थन का भरोसा दिलाया।

आज पार्टी में शामिल होने वालों ने अखिलेश यादव को भरोसा दिलाया कि वे सन् 2022 में होने वाले विधान सभा चुनावों में समाजवादी सरकार बनाने के लक्ष्य को पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। समाजवादी सरकार ही प्रदेश का विकास करेगी। उन्होंने कहा पिछली समाजवादी सरकार की उपलब्धियां बेमिसाल हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अखिलेश जी के काम को आज भी याद करती हैं और वही आशा के केन्द्र में है।