हाथरस प्रकरण की जांच अब सी0बी0आई0 के साथ

90

मुख्यमंत्री ने सम्पूर्ण हाथरस प्रकरण की जांच सी0बी0आई0 से कराए जाने की संस्तुति के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के निर्देशों के क्रम में अपर मुख्य सचिव गृह व पुलिस महानिदेशक हाथरस पहुंचकर कर पीड़ित परिवार से मिले तथा परिजनों से बातचीत की।  अपर मुख्य सचिव गृह व पुलिस महानिदेशक ने अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री को प्रस्तुत की ,मुख्यमंत्री द्वारा प्रकरण की गहन समीक्षा करते हुए सी0बी0आई0 जांच की संस्तुति किए जाने के निर्देश।  


लखनऊ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्पूर्ण हाथरस प्रकरण की जांच सी0बी0आई0 से कराए जाने की संस्तुति के निर्देश दिए हैं। यह जानकारी देते हुए राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री जी ने आज 03 अक्टूबर, 2020 को अपर मुख्य सचिव गृह श्री अवनीश कुमार अवस्थी एवं पुलिस महानिदेशक, उ0प्र0 श्री हितेश चन्द्र अवस्थी को हाथरस जाकर मौके की समीक्षा कर अपनी आख्या देने के निर्देश दिए थे।

अपर मुख्य सचिव गृह व पुलिस महानिदेशक हाथरस पहुंचकर कर पीड़ित परिवार से मिले तथा परिजनों से बातचीत की। इन अधिकारियों द्वारा जनप्रतिनिधिगण से भी भेंट की गई तथा वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों से स्थिति के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की गई।

     अपर मुख्य सचिव गृह व पुलिस महानिदेशक ने अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री जी को प्रस्तुत की। मुख्यमंत्री जी द्वारा प्रकरण की गहन समीक्षा करते हुए सी0बी0आई0 जांच की संस्तुति किए जाने के निर्देश दिए गए।