उ0प्र0 में मिले 2600 कोरोना पॉज़िटिव, लखनऊ में 935

90

उ0प्र0 में मिले 2600 कोरोना पॉज़िटिव मरीज़।वहीं लखनऊ में पॉज़िटिव मरीज़ों की संख्या 935 रही।सतर्क रहें-कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार। कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद यूपी में एक दिन के भीतर मिले 2600 कोरोना पॉज़िटिव मरीज़ मिले, इनमें से एक तिहाई से ज़्यादा पॉज़िटिव मरीज़ लखनऊ में मिले। राजधानी में यह संख्या 935 रही। प्रयागराज, कानपुर और वाराणसी में भी सौ से ज़्यादा मामले मिले।

लखनऊ। कोविड-19 गाइडलाइन को लेकर लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस हुई सख्त।एसीएम पंचम व अलीगंज पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में अलीगंज स्थित ग्लोब कैफे और मेहमान लड्डू सीज।दोनों कर रहे थे कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन।एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह व प्रभारी निरीक्षक अलीगंज पन्ने लाल यादव भारी पुलिस बल के साथ मौजूद।अलीगंज सर्कल में कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के ऊपर पुलिस का शिकंजा एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह की सक्रियता के चलते मचा हड़कंप।

लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में फूटा कोरोना बम। चिनहट स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में एक दर्जन से ज्यादा स्टाफ पाया गया कोरोना पॉजिटिव।

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में कोविड वैक्सीन की पहली खुराक ली।

Total samples tested till date 34922434,Total samples tested over last 24 hours 124135,Total Positive till date 6,19,783,Total Negative till date 34302651.

लखनऊ के डीएम अभिषेक प्रकाश की कड़ी कार्रवाई!

लखनऊ में कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन न करने पर जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर कार्रवाई  की गई। लखनऊ के फन मॉल समेत 7 प्रतिष्ठान सील किए गए।कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करना लखनऊ के सबसे बड़े मॉल को पड़ा महंगा।लखनऊ का फन मॉल सील किया गया ।जिला प्रशासन ने राजधानी लखनऊ में कोविड-19 प्रोटोकाल के उल्लंघन पर बड़ी कार्रवाई की ।पूरे फन मॉल को जिला प्रशासन ने सील किया ।नोटिस दिए जाने के बाद भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का लगातार हो रहा था उल्लंघन ।फन मॉल सील किया गया।

सूडा निदेशक यूपी आई ए एस प्रोन्नत संघ के अध्यक्ष उमेश प्रताप सिंह ने आज 1 अप्रैल को लखनऊ स्थित कैंसर इंस्टीट्यूट चक गंजरिया पहुंच लगवाई कोविड वैक्सीन,आज से 45+ वालों को कोविड वैक्सीनेशन की हुईं हैं शुरुवात।

क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने भी सिविल

केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अफेयर्स राज्यमंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली, अनुराग ठाकुर को वैक्सीन की ये डोज संसद के एनेक्सी भवन में दी गई। वैक्सीन लगने के उपरांत अनुराग ठाकुर पूरी तरह स्वस्थ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने 45 साल  या उस से अधिक की उम्र के लोगों से वैक्सीन लेने व सभी देशवासियों को कोविड से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करने का अनुरोध किया है।

लखनऊ राजधानी में बढ़ता कोरोना का प्रकोप।राजधानी के 10 कोविड अस्पतालों में कुल 717 बेड़ो की व्यवस्था।717 बेड़ो में 438 बेड हुए फूल।186 आईसीयू वाले बेड़ो में से 166 बेड़ो पर मरीज भर्ती।जिला जज और अपर जिला सत्र न्यायाधीश भी हुए संक्रमित।डीआरएम समेत दर्जनों रेलवे कंर्मी संक्रमित।