दिल्ली के अलीपुर में गोदाम की दीवार गिरने से हुआ दर्दनाक हादसा, 5 की मौत

दिल्ली के अलीपुर इलाके में एक गोदाम की दीवार गिरने के हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. दिल्ली पुलिस ने मरने वालों की संख्या की पुष्टि की. जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है.दिल्ली पुलिस ने बताया कि दीवार गिरने के हादसे के बाद लोगों को रेस्क्यू किया गया, इसमें से पांच लोगों की मौत हो गई है. घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. हादसे के बाद वहां अफरातफरी का माहौल बन गया. सीएम केजरीवाल ने जताया दुख घायलों को राजा हरिशचंद्र हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. एनडीआरएफ मौक पर मौजूद है.

मलबे में 10 लोगों के दबे होने की खबर है। वहीं, मलबे में दबे 10 मजदूरों को निकाला भी जा चुका है. पुलिस का कहना है कि दीवार गिरने से दब कर मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है. वहीं, घायल लोगों में दो की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है. मजदूरों को मलबे से निकालने के लिए जेसीबी की मदद ली जा रही है.

बताया जा रहा है कि जिस गोदाम की दीवार गिरी है वहां करीब दो दर्जन लोग काम कर रहे थे. हादसे के बाद मलबे को निकालने के लिए जेसीबी मशीन को लगाया गया है. स्थानीय लोग भी बचाव कार्य में मदद कर रहे हैं.सीएम केजरीवाल ने हादसे पर दुख जताया है.उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा हुआ है और वो खुद इस पर नजर रखे हुए हैं. केजरीवाल ने ट्वीट किया, “अलीपुर में दुखद हादसा हुआ. जिला प्रशासन राहत और बचाव के काम में जुटा हुआ है. मैं स्वयं राहत कार्य पर नज़र रखे हुए हूं. दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.