बड़ामील में चित्रकूट धाम के नेत्र विशेषज्ञों द्वारा देखे गए 90 मरीज

बड़ामील में चित्रकूट धाम के नेत्र विशेषज्ञों द्वारा देखे गए 90 मरीज, 10 मरीजों का होगा निःशुल्क मोतियाबिंद का ऑपरेशन।

जालौन। कोंच में रेलवे क्रासिंग के पास क्रय-विक्रय के सामने बड़ा मील में आयोजित निःशुल्क नेत्र शिविर में चित्रकूट के नेत्र विशेषज्ञों की टीम द्वारा लगभग 90 मरीज विभिन्न प्रकार के नेत्र रोग से सम्वन्धित देखे गए। नेत्र रोगियों की आँखों को चैक किया गया व अवश्यक सलाह दी गयी। नेत्र शिविर में 10 मरीजों की आंखों में मोतियाबिंद पाया गया, जिनका ऑपरेशन चित्रकूट में किया जायेगा।
बड़ा मील में आयोजित निःशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर में बुधवार को सुबह 10 बजे से ही नेत्र रोगियों का आना शुरू हो गया था और शाम 4 बजे तक यह शिविर चला। नेत्र रोगियों ने अपने अपने पर्चे बनवाकर नेत्र रोग विशेषज्ञ को आँखों का चैकअप कराया। नेत्र रोगियों का बारीकी से चैकअप भारत के सबसे भरोसेमंद सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय की टीम द्वारा किया गया। नेत्र विशेषज्ञों द्वारा आये हुए मरीजों का परीक्षण कर आवश्यक सलाह दी गयी।

यह टीम लगी थी नेत्र रोगियों को देखने-बड़ा मील में आयोजित नेत्र शिविर में सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय की टीम से नेत्र रोग विशेषज्ञ राकेश गर्ग, रामप्रताप पांडेय, प्रमोद आदि लगे हुए थे। वहीं अन्य व्यवस्थाओं में राहुल गुप्ता एडवोकेट, राघवेन्द्र पटेल, परमाकांत पिपरैया, अमित व्यास आदि लगे हुए थे।