आकांक्षा अवस्थी ने किया दंग

दबंग बहुरिया के रूप में खेसारीलाल यादव की हीरोइन आकांक्षा अवस्थी ने अपने भौकाल से कर दिया सबको दंग।

भोजपुरी सिनेमा की ब्लॉक बस्टर फिल्म दबंग सरकार में खेसारीलाल यादव के साथ नजर या चुकी अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी ने अपनी आने वाली फिल्म में दबंग बहुरिया के भौकाल से सबको दंग कर दिया है। इन दिनों आकांक्षा अवस्थी लेखक व निर्देशक राकेश त्रिपाठी की महिला प्रधान फिल्म ‘हमार दबंग बहुरिया’ कर रही हैं। इस फिल्म में वे केंद्रीय किरदार में नजर आ रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में जोर शोर से चल रही है।

अक्स पाठशाला एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही फिल्म ‘हमार दबंग बहुरिया’ समाज में जागरूकता फैलाने के साथ-साथ दर्शकों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाली कहानी पर बन रही है। इस फिल्म की कहानी आकांक्षा के इर्द गिर्द घूमने वाली है। यही वजह है सेट पर उनका भौकाल खूब देखने को मिल रह रहा है। कहा जा रहा है कि यह आकांक्षा के लिए बड़ी फिल्म है। वे इस फिल्म के प्रति गंभीर भी नजर या रही हैं और हर शॉट्स को परफ़ैक्ट बनाने मे लगी रहती हैं। फिल्म में उनके अपोजिट निसार खान नजर आने वाले हैं, जिनका कहना है कि आकांक्षा बेहद सहज और सरल हैं। उनके साथ स्क्रीन शेयर करने में कोई परेशानी नहीं हो रही है। वे इंडस्ट्री की उभरती कलाकार हैं।

सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के साथ रुपहले परदे पर अपनी अदा जादू चलाकर दर्शकों के दिल में मुकम्मल स्थान बना चुकी ने कहा कि फिल्म ‘हमार दबंग बहुरिया’ की स्क्रिप्ट मुझे बेहद खास लगी और मैंने इस फिल्म को करने का मन बना लिया था। मुझे खुशी है कि मैं इस फिल्म का पार्ट हूँ। इसके लिए निर्माता विवेक कुमार और निर्देशक राकेश त्रिपाठी को धन्यवाद कहूँगी। एक खास वर्ग भोजपुरी फिल्मों से कोषों दूर है, जिसे सिनेमाघरों में लाना भगीरथ प्रयास से कम नहीं है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। आपको बता दें कि आकांक्षा इसके अलावा भी कई महत्वपूर्ण फिल्मे कर रही हैं, जिनमें मेरे पापा और मंगलसूत्र 2 बैक टू बैक आएंगे। आकांक्षा अवस्थी भोजपुरी में बदलाव और नई अच्छी कहानी को लाने के लिए उत्साहित है भोजपुरी में ऐसी फिल्में करेगी जो लोग अपने परिवार के साथ मे बैठ कर देख सके।