अमित शाह का बयान-

आज़ादी के पहले और बाद में जितने भी राजनीतिक दल बने उन सबमें भाजपा अपने तरह की एकमात्र पार्टी है जिसकी आत्मा कोई नेता नहीं, कार्यकर्ता होता है। कार्यकर्ता के बगैर भाजपा की कल्पना ही नहीं हो सकती,गोवा ऐसा प्रदेश है जिसमें भाजपा को राजनीतिक यश बहुत समय के बाद मिलना शुरू हुआ लेकिन मुझे विश्वास है कि बहुत लंबे समय तक मिलने वाला है,आने वाले दिनों में चुनाव हैं, मुझे कांग्रेस के 60 साल के शासन और भाजपा के 10 साल के शासन की तुलना करने में कोई संकोच नहीं है। एक ओर 60 साल का शासन और एक ओर 10 साल का शासन मिलाएंगे तो मुझे विश्वास है कि हमारा पलड़ा भारी रहेगा।

अमित शाह ने पाकिस्‍तान को हद में रहने की चेतावनी दी है। उन्‍होंने कहा है कि अगर वह कश्‍मीर में आतंकियों को नागरिकों का कत्‍ल करने में समर्थन देता रहा और सीमाएं लांघी तो उस पर और सर्जिकल स्‍ट्राइक होंगी।केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले कि कुछ साल पहले पुंछ में जब हमला हुआ तो पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक कर भारत ने दुनिया को बता दिया कि भारत की सीमाओं के साथ छेड़-छाड़ करना इतना सरल नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में पहली बार भारत ने अपनी सीमाओं की सुरक्षा और सम्मान को साबित किया।

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्‍व में देश की अप्रोच में बड़ा बदलावा आया है। पहले देश की सीमाएं लांघकर आतंकी आते थे। उग्रवाद फैलाते थे। हालांकि, दिल्‍ली के दरबार से एक निवेदन के अलावा कुछ नहीं होता था। लेकिन, पुंछ में जब हमला हुआ तो भारत ने बताया कि उसकी सीमाओं के साथ छेड़खानी इतनी आसान नहीं।