मौकापरस्तों के मकड़ जाल से बचें

पुलिस की अपील…जनहित में जारी


प्रयागराज। भड़काऊ पोस्ट लिखने, फ़ॉरवर्ड करने से कड़ाई से परहेज़ करें, भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट करके, भड़काऊ वीडियो बयान जारी करके, साज़िश रच कर, माहौल ख़राब या ख़राब करने की कोशिश करने वालों को किसी भी सूरत में क़तई बख़्शा नहीं जाएगा

मौकापरस्तों के मकड़ जाल से बचें

कुछ मुट्ठी भर मौक़ापरस्त लोगों के द्वारा, अमन ओ अमान ख़राब कर अपने स्वार्थ की रोटियाँ सेंकने वाले लोगों के द्वारा सोशल मीडिया (ह्वाट्सऐप, फ़ेसबुक, ट्विटर आदि) का सहारा लेकर तमाम तरह की अफ़वाहें फैलाने की कोशिशें मुसलसल जारी हैं, जिस पर पैनी नज़र रखी जा रही है।

सावधान! आप की निगरानी की जा रही है

हर छोटी-बड़ी सोशल मीडिया पोस्ट को 72 लोगों की तेज़ तर्रार टीम द्वारा ऑन रिकॉर्ड लिया जा रहा है ताकि समय आने पर उसे सबूत की तरह इस्तेमाल किया जा सके।

46 लोगों के पीछे 161 लोगों की टीम

समूचे प्रयागराज ज़िले में साज़िश रचने वाले शरारती तत्वों और अराजकता फैलाने की कुचेष्टा कर सकने वाले कुल मिलाकर अब तक 46 लोगों की फ़ेहरिस्त बनाई गई है और उनके पीछे उनकी कड़ी निगरानी के लिए 161 लोगों को मुस्तैद कर दिया गया है ताकि किसी भी गड़बड़ी की पुख़्ता सूचना मिलने पर उन्हें मुकम्मल सबूतों समेत सलाख़ों के पीछे रवाना किया जा सके।

अफ़वाहों पर दौड़े नहीं, तत्काल सूचना दें

ज़िले के बासिन्दों से पुरज़ोर अपील की जाती है कि बराए मेहरबानी किसी भी अफ़वाह पर ध्यान ना दें; अलबत्ता, हर अफ़वाह की इत्तला पुलिस के मोबाइल नम्बरों (9454402863, 9454400248, 8941001786) पर दें ताक़ि फ़ौरन मुकम्मल और कड़ा ऐक्शन लिया जा सके।

किसी भी दोषी को क़तई बख़्शा नहीं जाएगा

आपको बाख़बर करना है कि आप में से किसी को भी क़ानून अपने हाथ में लेने की क़तई ज़रूरत नहीं है, इसमें आपका नुक़सान ही होगा। यक़ीन रखिए आपकी इत्तिला पर फ़ौरन पुलिस प्रशासन चुस्ती और मुस्तैदी से अपना काम करेगी। हम वायदा करते हैं कि पुलिस की हर कार्यवाही बिना किसी भेदभाव के अमल में लाई जाएगी। किसी भी दोषी को किसी भी सूरत में क़तई बख़्शा नहीं जाएगा।धन्यवाद।जय हिन्द !बिना कोई भेदभाव किए, आपकी अपनी पुलिस आपकी सेवा, आपकी सुरक्षा और समूचे ज़िले में अमन ओ अमान क़ायम रखने के वास्ते मुकम्मल मुस्तैदी के साथ कमर कस कर हमेशा तैयार है…