चूड़ी बेचने लगी खूबसूरत हीरोइन

जानिए क्यों….नए साल में चूड़ी बेचने लगी भोजपुरी की खूबसूरत हीरोइन गुंजन पंत।कोविड के तीसरे लहर के बीच यूपी में चूड़ी बेच रही हैं भोजपुरी अभिनेत्री गुंजन पंत।

अपनी खूबसूरत अदाओं से मदहोश करने वाली भोजपुरी की एंजेल गर्ल गुंजन पंत की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में गुंजन पंत चूड़ियां बेचती नज़र आ रही हैं। नए साल के आगमन और कोरोना के तीसरे लहर के बीच गुंजन पंत की इस वायरल तस्वीर ने सबों को चौंका दिया है। कई लोग कहने भी लगे कि आखिर ऐसे कौन सी नौबत आ गयी कि गूँजन पंत को चूड़ियां बेचनी पड़ रही हैं।दरसअल, गुंजन पंत की यह तस्वीर 2022 की उनकी पहली फ़िल्म ‘जननी तेरी कहानी’ के सेट की है, जिसमें वे दामिनी के किरदार में नज़र आ रही हैं। यह एक महिला प्रधान फ़िल्म है और यह ‘बेटी पढ़ाओ – बेटी बचाओ’ व ‘लड़की हूँ लड़ सकती हूं’ जैसी मुहिम की वाहक साबित होने वाली फिल्म है। फ़िल्म के केंद्रीय किरदार में गुंजन पंत हैं, जिसके कई शेड्स फ़िल्म में लोगों को देखने को मिलेंगे।

गुंजन की फ़िल्म ”जननी तेरी कहानी’ की शूटिंग इन दिनों यूपी के भदोही में चल रही है, जहां से उनकी चूड़ियां बेचने वाली तस्वीर वायरल हुई हैं। इस फ़िल्म में गुंजन पंत के साथराज यादव, कुणाल सिंह, सुशील सिंह, अयाज खान और संजीव सोनी जैसे दिग्गज कलाकार नज़र आने वाले हैं। फ़िल्म की कहानी बेहद खूबसूरत है।वहीं, गुंजन पंत के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि फ़िल्म ‘जननी तेरी कहानी’ एक बेहतरीन मैसेज देने वाली है। फ़िल्म में गुंजन का किरदार बेहद मजबूत है। वे इस मामले में खुद को खुशनसीब भी मानती हैं कि फ़िल्म से लेकर टीवी तक हर बार उनका किरदार स्ट्रांग होता है। उन्होंने बताया कि गुंजन की आने वाली फिल्में हिंदुस्तान मेरी जान, कवन कसूर, प्यार होता है दीवाना सनम, चल जी लें और बलम केसरिया है। इसके अलावा 2022 में वे काफी बिजी रहने वाली हैं।