बिंदिया सरकार की घोषणा

दंगल टीवी ने नए शो ‘बिंदिया सरकार’ की घोषणा की।

लखनऊ। राजधनी के एक होटल में मीडिया से बातचीत के दौरन बिंदिया के कलाकार व एक मासूम लड़की की कहानी जो इस कहानी में उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनती है ।
कहते हैं राजनीति में कोई दुर्घटना नहीं होती। सब कुछ किसी न किसी तरह से योजनाबद्ध है। लेकिन क्या होता है जब उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गाँव की एक मासूम लड़की को देश के सबसे शक्तिशाली राज्यों में से एक का मुख्यमंत्री बनने के लिए चुना जाता है? दंगल टीवी, भारत का प्रमुख एफटीए चैनल, नए शो ‘बिंदिया सरकार’ में बिंदिया की यात्रा का वर्णन करता है, जो अचानक मुख्यमंत्री बन जाती है। शो में बिंदिया के रूप में सोनल खिलवानी के अलावा ध्रुव भंडारी, अमित बहल और अभिलाष चौधरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘बिंदिया सरकार’ उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गाँव की एक लड़की बिंदिया की असाधारण जीवनी को बयान करेगी। बिंदिया एक शांत, मजाकिया लड़की है और जीवन में उसकी कोई वास्तविक महत्वाकांक्षा नहीं है। वह बहुत बात करती है, बहुत मददगार है और हर समस्या के लिए उसके पास ‘घरेलू नुस्खा’ है।

बिंदिया का एकमात्र सपना उसका ‘सपनों का राजकुमार’ है, जिसे वह लखनऊ में ढूंढना चाहती है। लेकिन जब वह लखनऊ पहुंचती हैं तो परिस्थितियां उस सपने को एक कड़वी हकीकत में बदल देती हैं। उसे राज्य का मुख्यमंत्री नामित कर दिया जाता है। इस शो में दर्शक बिंदिया को उसकी भूमिका के रूप में विकसित होते हुए देख सकते हैं। वह एक ऐसा जीवन जी रही है जिसके लिए उसे चुना जाता है. शुरुआत में वह अपनी क्षमताओं और अधिकारों को समझने की कोशिश करती है और फिर बाद में अपनी जिम्मेदारी का आनंद लेना शुरू कर देती है। बिंदिया अपनी बुद्धि से बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान उसी प्रकार करती है जैसे वह अपने घर की समस्याओं का समाधान करती है। ‘बड़ी-बड़ी समस्याओँ के छोटे छोटे समाधान देकर, हंसते-खेलते वो बनाएगी इस राज्य को रामराज्य।’ आकस्मिक मुख्यमंत्री की कहानी और उसे कैसे और क्यों चुना गया इसके पीछे का रहस्य जल्द ही दंगल टीवी पर प्रसारित होगा। सपनों, वास्तविकता, शक्ति और प्रेम का एक शो परिवारों हर आयु वर्ग के सदस्यों के लिए कुछ प्रदान करता है। ‘बिंदिया सरकार’ के लिए तैयार हो जाइए।