सवारी भरने के विवाद में चले ईंट और गुम्मे

पथराव में दो बसें हुई क्षतिग्रस्त, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी।सवारी भरने के विवाद में चले ईंट और गुम्मे।

कानपुर। किदवई नगर चौराहे पर सवारी भरने के विवाद में टेंपो न हटाने पर अड़े चालक ने ई-बस के चालक को पीट दिया। विरोध करने पर कई टेंपो चालक इकट्ठा हो गए। ईंट से दो बसों पर पथराव करके उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया। वारदात में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर लिखाई जा रही है।

घटनाक्रम के मुताबिक आज दोपहर किदवई नगर चौराहे पर कुछ टेंपो वाले बीच सड़क पर सवारियां भर रहे थे। तभी वहां पर फूलबाग जाने वाली ई-बस और राजाराम चौराहे से आ रही ई-बस के चालक ने रास्ता न मिलने पर हार्न दिया। ई-रिक्शा और टेम्पो वालों ने अपने वाहन नहीं हटाए तो ई-बस चालकों ने उतर कर विरोध जताया।

इस पर पहले तो टेंपो संचालकों ने उनके साथ हाथापाई कर दी। इसके बाद बिना इस बात की परवाह किए कि भीतर सवारियां बैठी हैं इन लोगों ने बसों पर ईंटें चला दीं। एक बस का साइड का शीशा टूट गया वहीं दूसरी भी साइड से क्षतिग्रस्त हो गई। सवारियों की मिन्नत पर टेंपो चालक माने।

इस बीच किसी ने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। इस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बसों को रवाना किया। ई-बस संचालन देख रहे सीओओ डीवी सिंह और हंसा इंटरप्राइजेज का काम देख रहे आरके उपाध्याय ने बताया कि मामले में अज्ञात टेंपो चालकों के खिलाफ एफआईआर बाबूपुरवा थाने में दी जा रही है।

पुलिस ने बताया कि हमलावर टेंपो चालकों की शिनाख्त की कोशिश हो रही है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्थानीय लोगों ने भी बसों पर हमले को गलत बताते हुए टेंपो चालकों पर कार्रवाई की मांग की है। लोगों का कहना है कि आपसी खुन्नस तो ठीक है पर सरकारी संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहिए।